5 जनवरी को मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर मंत्री और सांसद ने लिया तैयारी का जायजा

मधेपुरा के सिंहेश्वर में 5 जनवरी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जल जीवन और हरियाली की समीक्षा को लेकर हो रहे तैयारी का जायजा लेने स्थानीय सांसद दिलेश्वर कामत और एससी-एसटी कल्याण मंत्री डा. रमेश ऋषिदेव पहुंचे । 

दोनों ने होटल बिहार में जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला और एसपी संजय कुमार से कार्यक्रम की जानकारी ली । उसके बाद दोनों ने पूरे परिसर में लगे वृक्ष, तालाब, मुक्तिधाम आदि का निरीक्षण किया ।

इस अवसर पर एससी-एसटी मंत्री श्री ऋषिदेव ने कहा कि बाबा सिंहेश्वर नाथ की असीम कृपा है कि हमारे विकास पुरुष मुख्यमंत्री का इस क्षेत्र पर विशेष ध्यान है और विकास के नित नये आयाम बन रहे हैं । मुक्तिधाम और तालाब के जीर्णोद्धार से पर्यटन स्थल के रूप में भी  इस जगह की अपनी अलग पहचान होगी । जिस समय मुक्तिधाम का शिलान्यास किये थे यहाँ कोई आना नहीं चाहता था । आज मुख्यमंत्री के आगमन से यह जगह स्वर्ग सा बन गया है । 

सांसद श्री कामत ने कहा कि यहाँ जल जीवन और हरियाली प्राकृतिक रूप से मौजूद हैं । पर्यटन की दृष्टि से यह अव्वल है । मौके पर डीडीसी विनोद कुमार एसडीओ वृंदा लाल, एसडीपीओ वसी अहमद, मंदिर न्यास समिति के सदस्य सिया राम यादव, बबलू ऋषिदेव, विजेंद्र ठाकुर, सेवादल के जिलाध्यक्ष दीपक यादव, हरेंद्र मंडल, दानी मंडल, शंभू मंडल, प्रभाष मल्लिक, मो. सफिक आलम, बैजनाथ चौहान आदि मौजूद थे ।
5 जनवरी को मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर मंत्री और सांसद ने लिया तैयारी का जायजा 5 जनवरी को मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर मंत्री और सांसद ने लिया तैयारी का जायजा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.