प्रेमिका के साथ पकड़ाया और ग्रामीणों ने जबरन कराई शादी तो प्रेमी ने कर ली खुदकुशी

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव वार्ड नंबर 10 के 22 वर्षीय सुभाष तांती की पड़ोसी युवती 19 वर्षीय आरती कुमारी से 1 वर्ष पूर्व से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था । 31 दिसंबर को आरती के घर वालों ने दोनों को एक साथ पकड़ लिया तो दोनों को घर में बंद कर ग्रामीणों को इसकी सूचना दी गई.


 ग्रामीण पंच द्वारा दोनों की शादी पंचों के बीच पंचनामा बनाकर कर हिन्दू रीतिरिवाज अनुसार कर दी गयी । लेकिन भीतरी मंशा पूरी नहीं होने पर सुभाष ने खुदकुशी कर ली. खुदकुशी की घटना सहरसा जिले के बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के नहर पर बताई गई। 

परिजनों के अनुसार मृतक सुभाष सहरसा में कंप्यूटर का कहीं काम करता था. हर रोज की तरह 1 जनवरी को भी घर से सहरसा गया देर शाम तक नहीं लौटने पर खोजबीन शुरू की गई तब तक में बैजनाथपुर पुलिस ने मृतक के ही मोबाइल से फोन कर गुरुवार की सुबह घटना की जानकारी दी। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजन को सौंप दिया । तक के परिजनों के मुताबिक मृतक सुभाष का शादी सहरसा जिला के बालम गढ़िया में तय हो गई थी और 11 दिसंबर को सगाई भी हो चुकी थी.

इधर गांव में लड़का के विरोध के बावजूद ग्रामीणों द्वारा विवाह करवाने का आरोप लगाया जा रहा है। शव घर पहुचने बाद कोहराम मच गया.

प्रेमिका के साथ पकड़ाया और ग्रामीणों ने जबरन कराई शादी तो प्रेमी ने कर ली खुदकुशी प्रेमिका के साथ पकड़ाया और ग्रामीणों ने जबरन कराई शादी तो प्रेमी ने कर ली खुदकुशी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.