राष्ट्रीय स्तर पर खेल में मधेपुरा का नाम रौशन करने वालों को किया सम्मानित

मधेपुरा के बी.पी. मंडल इंडोर स्टेडियम में निजी विद्यालय संघ मधेपुरा एवं मधेपुरा जिला कबड्डी संघ के संयुक्त तत्वावधान में सम्मान समारोह आयोजित किया गया 
असम के गुवाहाटी में आयोजित खेलो इंडिया में मधेपुरा जिला कबड्डी के खिलाड़ी सुनिती कुमारी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया. छत्तीसगढ़ में 65वें राष्ट्रीय स्कूली कबड्डी प्रतियोगिता में बिहार का प्रतिनिधित्व करने वाले विनेश कुमार, रेजी कुमारी एवं रेखा कुमारी को सम्मानित करते हुए अपर समाहर्ता उपेंद्र कुमार ने कहा कि मधेपुरा की पहचान खेल के क्षेत्र में अद्वितीय है. सम्मान से खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ता है. 

अनुमंडल पदाधिकारी वृंदा लाल ने कहा कि मधेपुरा के खिलाड़ी मेडल लाकर मधेपुरा का गौरव और शान को बढ़ाया है. जिला प्रशासन मधेपुरा खिलाड़ियों के हर सुख-सुविधा के लिए कटिबद्ध है. निजी विद्यालय संघ के अध्यक्ष किशोर कुमार ने कहा कि कबड्डी के विकास के लिए हम कबड्डी संघ के साथ हैं. 

कार्यक्रम की अध्यक्षता मधेपुरा जिला कबड्डी संघ के अध्यक्ष बिहार प्रदेश प्रमुख संघ के अध्यक्ष जय कांत यादव ने की. 2020 में अप्रैल-मई में बड़ा आयोजन  आयोजित किया जाएगा. साहित्यकार डॉक्टर भुपेंद्र नारायण मधेपुरी ने कहा कि मधेपुरा के खिलाड़ियों को जिला प्रशासन द्वारा 26 जनवरी को सम्मानित किया जाना चाहिए ताकि मधेपुरा के खिलाड़ियों का मनोबल और बढ़ सके. 
वहीं मौके पर उपाधीक्षक शारीरिक शिक्षा सचिदानंद झा, माया विद्या निकेतन के निदेशक चंद्रिका यादव, होली क्रॉस की प्राचार्य डॉ वंदना घोष, बीआर ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल मुरलीगंज के निदेशक मानव कुमार सिंह, आर.आर. ग्रीन फील्ड पब्लिक स्कूल मधेपुरा के निदेशक राजेश कुमार, तुलसी पब्लिक स्कूल मधेपुरा के निदेशक श्यामल कुमार, सुमित्र वैष्णो देवी मेडिकल एजेंसी के प्रबंधक राजेश कुमार मुखिया, परफेक्ट चॉइस कोचिंग के प्रबंधक वीरेंद्र कुमार, शिक्षक अमलेश कुमार, मधेपुरा जिला कबड्डी संघ के संयुक्त सचिव अरुण कुमार, कोषाध्यक्ष गुलशन कुमार, मधेपुरा जिला कबड्डी संघ रेफरी बोर्ड चेयरमैन मनीष कुमार, रीतेश रंजन, अविनाश कुमार, राहुल कुमार,नीरज कुमार, संतोष कुमार मोजुद थे.
राष्ट्रीय स्तर पर खेल में मधेपुरा का नाम रौशन करने वालों को किया सम्मानित राष्ट्रीय स्तर पर खेल में मधेपुरा का नाम रौशन करने वालों को किया सम्मानित Reviewed by Rakesh Singh on January 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.