टेंम्पो और मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़ंत में सात घायल

मधेपुरा में स्टेट हाईवे 91 पर टेंम्पो और मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़ंत में सात घायल हो गए जिसमें से तीन गंभीर रूप से घायल बेहतर चिकित्सा के लिए मधेपुरा भेजे गए.

मुरलीगंज से होकर बिहारीगंज की ओर जाने वाली स्टेट हाईवे 91 पर कार्तिक चौक से आगे पेट्रोल पंप के करीब शाम पांच बजे टेंपो और मोटरसाइकिल में आमने-सामने की टक्कर हुई, जिसमें टेंपो पर बैठी महिला सावित्री देवी पति गुरुदेव साह घर फुलौत मधेपुरा का दाहिना पैर गंभीर रूप से जख्मी हो गया. 

वहीं एंबुलेंस में जानकारी देते हुए बताया कि वे लोग वीरपुर के रास्ते नेपाल से आ रहे थे और एक शादी में सम्मिलित होने के लिए बिहारीगंज बभनगामा जा रहे थे. इसी पेट्रोल पंप के सामने से आ रही मोटरसाइकिल और टेंपो में टक्कर हुई. टेंपो में उसके मम्मी पापा भाई बहन और बेटी थी जिन्हें चोट आई है. टक्कर में सावित्री के पैर का निचला हिस्सा गंभीर रूप से कट चुका था. 

मौके पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में मौजूद डॉक्टर मुकेश कुमार पांडे ने बेहतर चिकित्सा के लिए मधेपुरा रेफर कर दिया. वहीं मौके पर मौजूद डॉक्टर ने बताया कि मोटरसाइकिल चालक भूखन कुमार पिता बखुरी नुनिया घर खारा बुधमा वार्ड नंबर 5 को हाथ एवं सर में गंभीर चोटें थी और उनके पीछे बैठा उसका चाचा लकुड़ी नोनिया पिता स्वर्गीय सहदेव नोनिया घर खाड़ा बुधमा वार्ड नंबर 5 के दाहिने पैर में गंभीर चोट आई थी और उन्हें बेहतर चिकित्सा के लिए मधेपुरा भेज दिया गया. शेष दो महिला एक बुजुर्ग और एक बच्ची को हल्की चोट थी जिन्हें प्राथमिक चिकित्सा के बाद छोड़ दिया गया.

टेंम्पो और मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़ंत में सात घायल टेंम्पो और मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़ंत में सात घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.