लोडेड हथियार के साथ मधेपुरा शहर के दो युवक गिरफ्तार

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने मंगलवार की देर रात सुखासन रोड में बाइक सवार दो युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. युवक मधेपुरा शहर का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस गिरफ्तार युवक का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.



वहीं थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार की रात स.अ.नि. राम कुमार सिंह पुलिस बल के साथ शहर में गश्त लगा रहे थे. लगभग 1 बजे रात को गश्ती दल सुखासन रोड से होकर जा रहे थे कि देखा एक बाइक पर सवार दो युवक आ रहे हैं. लेकिन पुलिस जीप देखकर बाइक घुमाकर भागने लगे तो पुलिस को शक हुआ. फिर गश्ती दल ने बाइक का पीछा किया और युवक को रुकने का इशारा किया लेकिन  युवक भागते रहे. आखिरकार पुलिस ने जीप को बाइक में सटा दिया और एक के बाद एक दोनों युवकों को पकड़ लिया. 

पकड़े गए दोनों युवकों की बारी-बारी से तलाशी ली तो एक युवक के कमर से एक लोडेड देशी पिस्तौल बरामद हुआ. गश्ती दल ने बाइक बी.आर. 43 एफ. 3913 को जब्त करते हुए दोनों युवक को थाने लाया फिर दोनों युवक से पूछताछ की. एक युवक ने शहर के खेदन चौक वार्ड नंबर 2 का कृष्ण कान्त और दूसरे युवक ने शहर के पुरानी बाजार वार्ड नंबर 10 का बमबम कुमार उर्फ अमित के रूप में अपनी पहचान बताई. दोनों युवक को तत्काल गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार युवक बमबम के कमर से लोडेड देशी पिस्तौल बरामद हुआ है.

थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि गिरफ्तार युवक का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. गिरफ्तार युवक इन्टर का छात्र है, छात्र हथियार लेकर रात में क्यों घूम रहा था, इसकी मंशा क्या थी ? इसका पता किया जा रहा है. फिलहाल आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज  किया गया है.
लोडेड हथियार के साथ मधेपुरा शहर के दो युवक गिरफ्तार लोडेड हथियार के साथ मधेपुरा शहर के दो युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 11, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.