चोरों का सरदार सहित दो गिरफ्तार: चोरी की बाइक और दो मोबाइल बरामद, बरामद मोबाईल भाजपा नेता की

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने सरदार सहित दो चोरों को गिरफ्तार कर चोरी की घटना का उद्भेदन किया है.
पुलिस ने रविवार की शाम सिंहेश्वर थाना के झिटकिया गांव में छापामारी कर दो शातिर चोर को गिरफ्तार किया है, और साथ ही चोरी की एक बाइक और दो मोबाइल बरामद किया है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को सदर थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली कि शहर के कई घरों में और बाइक चोरी का शातिर बदमाश मो॰ कमरान सिंहेश्वर के कलवार टोला के नीलेश के घर में शरण ले रखा है । थानाध्यक्ष ने तत्काल एस॰ आई॰ राम कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया। टीम सिंहेश्वर पहुंचकर सिंहेश्वर थाना पुलिस के सहयोग से कलवार टोला स्थित नीलेश के घर छापामारी की लेकिन  पुलिस के पहुंचने से पहले ही नीलेश वहां से फरार हो गया। टीम को सूचना मिली कि  नीलेश को झिटिकिया के एक मोटर गैरेज में देखा गया है. पुलिस टीम ने तुरंत ही झिटिकिया के उक्त मोटर गैरेज छापामारी कर नीलेश और एक अन्य युवक को दबोच लिया। नीलेश के साथ धराये युवक की पहचान स्थानीय मस्जिद चौक के मो॰ कमरान के रूप में हुई । करमान चोर गिरोह का सरगना है। दोनों के पास से दो मोबाइल फोन और एक बाइक बरामद किया गया है ।

थानाध्यक्ष प्रशान्त कुमार ने जानकारी दी कि गिरफ्तार चोर से बरामद मोबाइल की 19 नवंबर को शहर के वार्ड नं. 7 मे बीजेपी के नगर अध्यक्ष अंकेश गोप और बीजेपी कार्यकारिणी सदस्य राहुल यादव के घर से चोरी गये मोबाइल के रूप पहचान हुई  है. बरामद बाइक की हाल में ही स्टेशन चौक के पास से चोरी गयी बाइक के रूप में पहचान हुई है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार कमरान शातिर चोर है और चोरी के मामले में पूर्व में तीन बार जेल जा चुका है. वह हाल में ही जेल से बाहर आया है।
चोरों का सरदार सहित दो गिरफ्तार: चोरी की बाइक और दो मोबाइल बरामद, बरामद मोबाईल भाजपा नेता की चोरों का सरदार सहित दो गिरफ्तार: चोरी की बाइक और दो मोबाइल बरामद, बरामद मोबाईल भाजपा नेता की  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.