कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच घैलाढ़ में पैक्स चुनाव, मतदाताओं में दिखा उत्साह

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड मुख्यालय के आठ पैक्स के लिए चौथा चरण में 34 में मतदान  केंद्र पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रविवार को पैक्स अध्यक्ष एवम कार्यकारणी सदस्य का मतदान सम्पन्न हुआ । 


सभी 34 मतदान केंद्र पर सुबह सात बजे से मतदान शुरू हो गया  । श्रीनगर,चित्ती, भतरंधा परमानपुर,बरदाहा, झिटकिया, अर्रहा महुआ, दिघरा,रतनपुरा,घैलाढ़  सभी मतदान केंद्र पर महिला एवं पुरुष बल की तैनाती की गई थी। वही रतनपुरा पंचायत में पैक्स चुनाव शुरू होते ही अध्यक्ष पद के वैलट पेपर में चौसा के उमीदवारों का नाम एवम चुनाव चिन्ह अंकित था । जब तक मे पता चला कि तबतक में 19 वोट गिर चुके थे इस की जानकारी निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ को दिया गया सूचना पाते ही तुरंत  पहुच कर वैलट पेपर को बदल कर पुनः वोटिंग शुरू करवाया गया । 

मतदान शुरू होने के बाद सभी मतदान केंद्रों का दौरा करते रहे तथा वहा मौजूद मतदान कर्मियों को आवश्यक निर्देश देते रहे ।सभी केंद्रों पर भारी संख्या में पुलिस पदाधिकारी तैनात के कारण मतदाताओ ने कतारबद्ध होकर चहेते प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान किया। बीडीओ ने बताया कि 34 केंद्रों पर कुल 59.91% मतदान हुआ।वही श्रीनगर में 65.82, चित्ती 61.59, भतरंधा परमानपुर 61.38,बरदाहा  55.87 झिटकिया 57.40, अर्रहा  महुआ दिघरा 49.32,रतनपुरा 71.18,घैलाढ़ में 55.16 प्रतिशत मतदान हुआ।

वही बीडीओ सह निर्वाची पदाधिकारी ने बताया कि चौथा चरण में हुए मतदान के मतपत्रों की मतगणना सोमवार को प्रखंड मुख्यालय के दुर्गा उच्च विद्यालय में कई जायगी । मतगणना का कार्य सुबह 8 बजे से शुरू किया जायेगा । इस दौरान सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है.
कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच घैलाढ़ में पैक्स चुनाव, मतदाताओं में दिखा उत्साह कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच घैलाढ़ में पैक्स चुनाव, मतदाताओं में दिखा उत्साह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 15, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.