दिन दहाड़े हथियार दिखाकर मवेशी व्यापारी से 86 हजार नगद लूटा, विरोध करने पर चलाई गोली

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के बराही पंचायत के हसनपुर गांव के पास मंगलवार को दिन दहाड़े तीन बाइक सवार बेख़ौफ़ बदमाश ने हथियार के नोक पर मवेशी व्यापारी से 86 हजार नगदी लूट लिया.

विरोध करने गोली चला दी जिसमे एक मवेशी व्यापारी बाल बाल बच गया । घटना  की सूचना मिले ही सदर थाना पुलिस घटनास्थल पर पंहुची और  मामले की जांच की।

पीडि़त सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के भवानीपुर वार्ड नंबर 7 निवासी मो॰गुलाम ने बताया कि सुबह 9बजे के आसपास  घर से मो॰इस्लाम के साथ एक ऑटो बी ॰आर॰43- 4043 से नव वर्ष के अवसर को लेकर रतनपुर सनेतवा गांव खस्सी, बकरी खरीद करने जा रहे थे कि 9:30 बजे के आसपास  वराही पंचायत भवन से कुछ दूरी हसनपुर कोरिया पुलिस के पास जैसे ऑटो पहुंची पीछे तीन बाइक पर सवार छह वदमाश ऑटो का ओवर टेक  कर ओटो चालक को रूकने का इशारा किया.

ऑटो जैसे ही रोका तो छह बदमाश बाइक से उतरा और ओटो चालक पीटना शुरू कर दिया और सभी बदमाश ने पिस्तौल तान दिया और मेरे पास रहे 80 हजार और मो॰इस्लाम  के पास रहे 6हजार 500 रूपये लूट लिया.घटना के बाद भाग रहे बदमाश  को खदेड़ने प्रयास  किया तो बदमाश ने गोली चला दी.

गोली मो॰ इस्लाम के पेंट को छेद करते निकल गया वह बल बाल बच गया। सभी बदमाश घैलाढ़ की तरफ भाग निकले। पीड़ित गुलाम  ने बताया कि सभी बदमाश 20 से 25 के उम्र के थे । बदमाश जिस बाइक से थे उसमे दो काला रंग  का बिना नम्बर का अपाचे जबकि एक उजला रंग का अपाचे था। उन्होने बताया कि सभी बदमाश चेहरे से परिचित लगता था लेकिन नाम से नही जानते है । सभी के हाथ मे हथियार था।

थानाध्यक्ष  सुरेश कुमार सिंह  ने बताया कि पीड़ित के बयान पर केस दर्ज  किया गया है। घटना मे आसपास  के बदमाश होने आशंका है । बदमाश  की गिरफ्तारी  के छापामारी की जा रही है।


दिन दहाड़े हथियार दिखाकर मवेशी व्यापारी से 86 हजार नगद लूटा, विरोध करने पर चलाई गोली दिन दहाड़े हथियार दिखाकर मवेशी व्यापारी से 86 हजार नगद लूटा, विरोध करने पर चलाई गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.