बाइक मालिकों में दहशत: मधेपुरा शहर में बाइक चोरी थमने का नहीं ले रहा नाम

मधेपुरा में बाइक चोरी थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार बाइक चोरी की वजह से बाइक लेकर शहर में निकलना मुश्किल होता जा रहा है. कब कहाँ से कौन सी बाइक चोरों की भेंट चढ़ जाए कहना मुश्किल है. 

मंगलवार को अपराह्न के 3:30 बजे पुरानी बाजार के पीयूष राज मोटर साइकिल से बीएन मंडल स्टेडियम क्रिकेट खेलने गए थे. मोटरसाइकिल पश्चिमी गेट पर लॉक कर मैदान में खेलने चले गए. खेल कर जब स्टेडियम से बाहर निकले तो गेट पर मोटरसाइकिल खड़ी नहीं देख आसपास खोजबीन किया परंतु मोटरसाइकिल का अता पता नहीं चला. यानी मोटरसाइकिल चोरी हो गई. मोटरसाइकिल सीडी डीलक्स लाल रंग जिसका नम्बर  B R 43 D 3919 है पीड़ित ने आवेदन थाना में दिया है.

उधर दूसरी मोटरसायकिल भदौल के शिक्षक सुशील कुमार कीई तब गायब हो गई जब वे जमीन रजिस्ट्री के लिए मधेपुरा रजिस्ट्री कचहरी आये थे और हीरो मोटरसायकिल (BR 43 D 1426) लॉक कर काम करवा रहे थे.

तीसरी मोटरसायकिल लक्ष्मीपुर मोहल्ला से संतोष कुमार के आवास पर से रात में गायब हो गई. थाने में दिए आवेदन के अनुसार उन्होंने अपनी मोटरसायकिल हीरो पैशन प्रो (BR 19 J 8410) दरवाजे पर लॉक कर रखी थी और रात के दस बजे तक थी. सुबह उठा तो मोटरसायकिल गायब थी.

जाहिर है दो दिनों के अन्दर शहर से गायब इन बाइक ने पुलिस के लिए जहाँ चुनौती खड़ी कर दी है वहीँ आम लोगों को दहशत में डाल दिया है.

बाइक मालिकों में दहशत: मधेपुरा शहर में बाइक चोरी थमने का नहीं ले रहा नाम बाइक मालिकों में दहशत: मधेपुरा शहर में बाइक चोरी थमने का नहीं ले रहा नाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.