'ग्रामीण स्तर पर ऐसे आयोजन से समाज में स्वस्थ व्यक्ति का निर्माण होता है': क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन

मधेपुरा में सिंहेश्वर के दुलार पिपराही पंचायत में महर्षि मेंही क्रिकेट मैदान में मां शारदे क्रिकेट क्लब दुलार द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन दुलार पिपराही के मुखिया पप्पू यादव ने किया. 


इस अवसर पर मां शारदे क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष अरविंद कुमार उर्फ बौआ ने कहा ग्रामीण स्तर पर इस तरह के आयोजन से समाज में स्वस्थ व्यक्ति का निर्माण होता है. खेल से शारीरिक और मानसिक विकास होता है. 

वहीं उद्घाटन मैच मधेपुरा और थारी के बीच खेला गया, जिसमें मधेपुरा क्रिकेट क्लब ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 16 ओवर में 9 विकेट खोकर 156 रन बनाए. जबाव में  केवाईसीसी थारी ने 13 ओवर 115 रन पर आल आउट हो गया. आज के मैन ऑफ द मैच मो. अजहर जिसने 81 रन की शानदार पारी खेली रहे. निर्णायक की भूमिका अवधेश कुमार और ब्रह्मदेव कुमार ने निभाई. वहीं स्कोरर अजय थे. मौके पर दिलीप कुमार, अनु कुमार, पिंकू कुमार, उमेश कुमार, राजा कुमार सहित क्लब के सभी सदस्य मौजूद थे.
'ग्रामीण स्तर पर ऐसे आयोजन से समाज में स्वस्थ व्यक्ति का निर्माण होता है': क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन 'ग्रामीण स्तर पर ऐसे आयोजन से समाज में स्वस्थ व्यक्ति का निर्माण होता है': क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.