अकेली रह रही महिला की मिली लाश, बीमारी से मौत की आशंका

मधेपुरा शहर के वार्ड नंबर 5 में एक महिला का शव मिलने की खबर से पुलिस  महकमे  हलचल  मच गयी । पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया ।

घटना के सम्बन्ध  मे पुलिस ने बताया कि वार्ड नंबर 5 से सूचना मिली एक घर महिला का शव है । घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष प्रशान्त कुमार कमांडो हेड विपिन कुमार के साथ सूचना स्थल पर पहुंचे तो देखा कि महिला का शव एक घर में था घर की जांच की गयी । घर में दवा और चिकित्सक के पुर्जा से पता चला कि मृतक महिला कुमारखण्ड थाना क्षेत्र के गुड़िया गांव के प्रतिक यादव की पत्नी मीना देवी के रूप में पहचान हुई । घर से मिली दवा से पता चलता है कि  मौत बीमारी से हुई  है। पुलिस  ने मृतक के घर वालो को घटना की सूचना दी गयी है।

थानाध्यक्ष प्रशान्त कुमार ने बताया कि महिला अकेली रहती थी. प्रथम द्रष्टया  पता चलता है की महिला की मौत बीमारी से हुई  । महिला की उम्र लगभग 50 वर्ष की होगी । महिला के शरीर पर कोई जख्म  का निशान नहीं मिला है. घटना  की सूचना उनके घर वालों को दे दी गयी । शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । 
अकेली रह रही महिला की मिली लाश, बीमारी से मौत की आशंका अकेली रह रही महिला की मिली लाश, बीमारी से मौत की आशंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.