बड़ी उपलब्धि: मधेपुरा की रियांशी गुप्ता को टेबल टेनिस स्टेट चैंपियनशिप का दोहरा खिताब

मधेपुरा की टेबल टेनिस स्टार रियांशी गुप्ता ने फिर अपना जौहर दिखाया। उसने टेबल टेनिस में बिहार चैंपियनशिप का दोहरा  खिताब जीता।


पटना में आयोजित 68 वीं बिहार राज्य टेबल टेनिस टूर्नामेंट में उसने दोहरा खिताब हासिल किया। वह बिहार स्टेट वीमेंस विजेता और युथ विजेता भी घोषित की गई।

पटना के बिहार यंग मेंस एसोसिएशन हॉल में 7 से 10 नवंबर तक चली 68 वीं बिहार स्टेट टेबल टेनिस टूर्नामेंट में रियांशी ने अपने पिछले परफॉरमेंस से भी बढ़कर जीतने का सिलसिला जारी रखा।वह वीमेंस वर्ग में और फिर युथ वर्ग में भी सभी प्रतिभागी खिलाड़ियों को पराजित कर  चैंपियन का खिताब जीत पाई।

रियांशी के कोच प्रदीप श्रीवास्तव ने बताया कि रियांशी ने 2015 से ही स्टेट टीम में सेलेक्ट होती रही है।गत वर्ष वह वीमेंस वर्ग की फाइनलिस्ट थी जबकि युथ वर्ग में विजेता घोषित की गई थी।इस बार और भी बेहतर प्रतिभा का परिचय देते हुए वह दोनों वर्ग में विजेता घोषित की गई है।

रियांशी की इस शानदार जीत पर यहां खिलाड़ियों में हर्ष की लहर दौड़ गई है।एक साथ दोनों वर्गों में स्टेट चैंपियन बनकर मधेपुरा की इस बेटी ने जो कमाल किया है उसके सभी कायल हो गए हैं।  मधेपुरा एक अन्य खिलाड़ी हर्षराज भदुडिया का भी चयन टेबल टेनिस के स्टेट टीम में किया गया है।
बड़ी उपलब्धि: मधेपुरा की रियांशी गुप्ता को टेबल टेनिस स्टेट चैंपियनशिप का दोहरा खिताब बड़ी उपलब्धि: मधेपुरा की रियांशी गुप्ता को टेबल टेनिस स्टेट चैंपियनशिप का दोहरा खिताब Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 12, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.