मधेपुरा मंडल कारा का कैदी अस्पताल के शौचालय से वेंटीलेटर तोड़कर फरार

मधेपुरा सदर अस्पताल से गुरूवार की शाम इलाजरत मंडल कारा का एक बंदी पुलिस  को चकमा देकर फरार हो गया. फरार बंदी को खोजने सदर थाना पुलिस सम्भावित ठिकाने छापामारी शुरू कर दिया है लेकिन कैदी का पता नहीं चला है ।


घटना के सम्बन्ध में पता चला कि सुबह आठ बजे के आसपास मंडल कारा से एक डायरिया का ईलाज के लिए  राहुल कुमार नामक बंदी को भर्ती सदर अस्पताल में भर्ती किया गया । शाम 7 बजे के आसपास कैदी ने शौचालय जाने की इच्छा जाहिर की तो  तैनात पुलिस कैदी को शौचालय ले गई. लेकिन अधिक समय होने के कारण पुलिस  ने दरवाजा पर आवाज लगाई तो कोई जबाब नही मिलने पर दरवाजा को खोला तो कैदी शौचालय से गायब था । कैदी  वेंटीलेटर तोड़कर फरार हो गया ।

घटना की जानकारी जेल प्रशासन को दी गयी । जेल प्रशासन ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक को दी । कैदी भागने की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. प्रभारी थानाध्यक्ष सियावर मंडल, अरूण कुमार सिंह सहित पुलिस बल, सदर अस्पताल  पहुंच कर कैदी  के हुलिया की जानकारी ली और  शहर के विभिन्न जगहों पर छापामारी की गई लेकिन कैदी का पता नहीं चल सका है।

मिली जानकारी के अनुसार फरार कैदी मुरलीगंज के जोरगामा का रहने वाला बताया जाता है। जेल अधीक्षक से सम्पर्क नहीं होने के कारण फरार कैदी की विस्तृत जानकारी नहीं मिली है ।


मधेपुरा मंडल कारा का कैदी अस्पताल के शौचालय से वेंटीलेटर तोड़कर फरार मधेपुरा मंडल कारा का कैदी अस्पताल के शौचालय से वेंटीलेटर तोड़कर फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 07, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.