मधेपुरा शहर में अज्ञात बदमाश ने रोजगार सेवक को मारी गोली

मधेपुरा शहर में बेख़ौफ़ बदमाशों बुधवार की रात शहर के पश्चिमी बाई पास सड़क में स्थित एक केफै पर मधेपुरा प्रखण्ड के घुरगांव निवासी, ग्वालपाडा प्रखण्ड के शाहपुर पंचायत के रोजगार  सेवक पद पर कार्यरत  सुदिष्ट यादव को गोली मार घायल कर दिया।

स्थानीय लोग ने आनन फानन में घायल को ईलाज  के सदर अस्पताल में भर्ती किया जहां बेहतर ईलाज के लिए रेफर कर दिया गया । फिलहाल शहर के लाइफ केयर अस्पताल में उनका ईलाज चल रहा है ।

 घटना को लेकर घायल मधेपुरा प्रखण्ड के घुरगांव निवासी, ग्वालपाडा प्रखण्ड के शाहपुर पंचायत के रोजगार  सेवक पद पर कार्यरत  सुदिष्ट यादव ने स्थानीय लाइफ केयर अस्पताल में पुलिस के समक्ष बयान देते हुए कहा कि बुधवार की सुबह वर्तमान निवास शहर के वार्ड नंबर 7 आदर्श नगर से ग्वालपाड़ा जाने के क्रम कुछ कागजात को ऑनलाइन आवेदन कराने के लिए वैभव डिजिटल स्टूडियो और केफै  नामक दूकान पर देकर चला गया । शाम मे ग्वालपाड़ा से लौटने के बाद रात 8:30 बजे केफै पर गए लेकिन दूकान पर काफी भीड़ थी. लगभग  डेढ़ घंटे बाद भीड़ जाने के बाद मैं अपना काम करा रहा था कि अचानक  पीछे से किसी अज्ञात बदमाश ने गोली चला दी. गोली  बांह में लगी और मैं वहां गिर पड़ा. इसी दौरान बदमाश भाग निकला । स्थानीय लोगों की मदद से ईलाज के सदर अस्पताल  ले गया जहां डा॰ ने प्रारम्भिक ईलाज के बाद सेन्टर  रेफर  कर  दिया । फिलहाल शहर के लाइफ केयर अस्पताल मे ईलाज चल रहा है । घायल रोजगार सेवक ने किसी से दुश्मनी  से इंकार किया है । 

सूचना  मिलते ही कमांडो  दस्ता ने घटना  स्थल  पर पहुंच कर आसपास  इलाके मे सघन जांच किया लेकिन बदमाश का कोई सुराग नही मिला । कमांडो  ने आसपास के लोगो से पूछताछ  की लेकिन  कोई  कुछ बोलने को तैयार नहीं  थे। कमांडो हेड विपिन  ने बताया कि बदमाश ने जिस तरह घटना को अंजाम  दिया इस से स्पष्ट  होता कि बदमाश हत्या के नीयत से गोली नही चलायी बल्कि रोजगार सेवक  को चेताया  है । प्रभारी थानाध्यक्ष सियाराम मंडल ने बताया कि घायल और दूकानदार से पूछताछ  की गयी लेकिन बदमाश का कुछ पता नहीं चला है । पुलिस घायल के बारे में पूरी जानकारी ले रही है । घायल  के फर्द  बयान पर अज्ञात  के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
मधेपुरा शहर में अज्ञात बदमाश ने रोजगार सेवक को मारी गोली मधेपुरा शहर में अज्ञात बदमाश ने रोजगार सेवक को मारी गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 07, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.