मधेपुरा में शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का दौरा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का शनिवार को मधेपुरा जिले में आगमन हो रहा है। वे यहां आ तो रहे हैं बिहारीगंज के जदयू विधायक निरंजन मेहता की माता जी के श्राद्ध कर्म में शिरकत करने, लेकिन इस बार वे जिले की निर्माणाधीन सड़कों का स्थल निरीक्षण भी करेंगे और फिर बैठक कर सड़क निर्माण की समीक्षा भी करेंगे। 


लिहाजा अभियंतागण अभी सर्वाधिक व्यस्त हैं और सड़क निर्माण का कार्य काफी तेज हो चुका है।
जारी कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार शुबह 11 बजे बाल्मीकि नगर  से हेलीकॉप्टर के जरिये 12 बजकर बीस मिनट पर सीधे विधायक जी के गाँव मधुबन पहुचेंगे। मधुबन में श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वे 12 बजकर 45 मिनट पर हेलीकॉप्टर के जरिये प्रस्थान कर दो बजे दिन में यहां शिवनंदन प्रसाद मंडल इंटर स्तरीय विद्यालय के मैदान पर दो बजे उतरकर निर्माणाधीन सड़कों का स्थल निरीक्षण हेतु निकल जाएंगे।

स्थल निरीक्षण कर तीन बजे दिन में वे डी आर डी ए स्थित सभाभवन में सड़क निर्माण की बावत ही समीक्षात्मक बैठक करेंगे। इसके बाद रात्रि विश्राम  राजकीय अतिथिशाला में करने के बाद रविवार को  10 बजकर 50 मिनट पर वे उक्त हाई स्कूल के मैदान में स्थित हेलिपैड पर पहुंच कर किशनगंज जिले के विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करने चले जायेंगे।
मधेपुरा में शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का दौरा मधेपुरा में शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का दौरा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 08, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.