प्रेस दिवस पर ऑल इंडियन रिपोर्टर एसोसिएशन ने किया आईरा जिलाध्यक्ष मुरारी सिंह को सम्मानित

ऑल इंडियन रिपोर्टर एसोसिएशन जिला इकाई मधेपुरा के जिला अध्यक्ष मुरारी कुमार सिंह को राष्ट्रीय पत्रकार दिवस के अवसर पर पत्रकारों के हित में बेहतर काम करने के लिए आईरा के नेशनल चेयरमैन तारिक जकी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष सुमन मिश्रा द्वारा प्रशस्ती पत्र देकर सम्मानित किया गया. 


ज्ञातव्य हो कि पूरे बिहार में आईरा के तीन ऐसे जिलाअध्यक्ष हैं जिन्हें पत्रकार हित में बेहतर कार्य करने के लिए सम्मानित होने का अवसर प्राप्त हुआ है. आईरा के मुख्य संरक्षक प्रदीप कुमार झा ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि यह आईरा संगठन लगातार पत्रकार हित एवं सामाजिक कार्यों में हमेशा ही अपने आपको सबसे आगे रखती है. इसमें आईरा संगठन से जुड़े सभी पत्रकारों का हमेशा भरपूर सहयोग मिलता रहा है. यही कारण है कि आज राष्ट्रीय पत्रकार दिवस के अवसर पर जिला अध्यक्ष को सम्मानित होने का अवसर प्राप्त हुआ है. 

वहीं जिलाध्यक्ष मुरारी कुमार सिंह ने कहा कि आज मुझे सम्मानित होने का अवसर मिला है. मैं इसके लिए आईरा से जुड़े सभी पत्रकारों का दिल से शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मेरे हर कार्य को सराहा और कदम से कदम मिला कर चलने का काम किया. उन्होंने कहा कि सम्मानित होने की खबर सुन कर आईरा से जुड़े सभी पत्रकारों में हर्ष व्याप्त है.
(नि. सं.)
प्रेस दिवस पर ऑल इंडियन रिपोर्टर एसोसिएशन ने किया आईरा जिलाध्यक्ष मुरारी सिंह को सम्मानित प्रेस दिवस पर ऑल इंडियन रिपोर्टर एसोसिएशन ने किया आईरा जिलाध्यक्ष मुरारी सिंह को सम्मानित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.