अभी-अभी: लक्ष्मीपुर के पूर्व मुखिया भूपेंद्र यादव के ऊपर बम से हमला, बुरी तरह जख्मी

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर पंचायत में श्राद्ध कर्म से लौट रहे लक्ष्मीपुर पंचायत के पूर्व मुखिया भूपेंद्र यादव एवं उनके सहयोगी बिलास ठाकुर के ऊपर अज्ञात अपराधियों के द्वारा बम से हमला किया।


मिली जानकारी के अनुसार बताया गया की पूर्व मुखिया बेलोरो पर सवार होकर एक श्राद्ध कर्म में भोज खाने गए थे। रहटा चौक टोलवा विस्वकर्मी मंदिर के समीप यह घटना घटित हुई। अब तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि पूर्व मुखिया के बेलोरो गाड़ी में बम सेट किया गया था या अपराधियों के द्वारा बम से हमला किया गया। पूर्व मुखिया के छाती में बम का अंश पाया गया। पैरो में गंभीर रूप से गहरा जख्म पाया गया। 

इलाज कर रहे डॉक्टर ए के मिश्रा ने बताया कि स्थिति काफी गंभीर है उन्हें बेहतर उपचार के लिए भागलपुर रेफर किया गया है। वहीं मुखिया सहयोगी बिलास ठाकुर की स्थिति बेहद गभीर बताई जा रही है। इनके दाहिना पैर में बम लगा जिससे उनके पैरों की  स्थिति बेहद खराब बताई जा रही है। एसडीएम एस जेड हसन ने बताया कि मुखिया की स्थिति खतरे से बाहर है.

अभी-अभी: लक्ष्मीपुर के पूर्व मुखिया भूपेंद्र यादव के ऊपर बम से हमला, बुरी तरह जख्मी अभी-अभी: लक्ष्मीपुर के पूर्व मुखिया भूपेंद्र यादव के ऊपर बम से हमला, बुरी तरह जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.