भारी मात्रा में देशी और विदेशी शराब के साथ दो युवक गिरफ्तार

मधेपुरा जिला के चौसा पुलिस ने भारी मात्रा में देशी और विदेशी शराब तथा बिना नंबर के ऑटो के साथ दो युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

बताया जाता है कि चौसा-फुलौत मुख्य मार्ग पर पुलिस ने बीते शुक्रवार को भारी मात्रा में शराब के साथ शराब ढोने वाली बिना नंबर के ऑटो के साथ दो लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

मिली जानकारी के अनुसार एक बिना नंबर की ऑटो पर दो व्यक्ति द्वारा शराब ढोया जा रहा है. इस की सूचना चौसा पुलिस को मिलते ही पुलिस ने चौसा-फुलौत मुख्य मार्ग पर बिना नंबर की ऑटो को देखते ही गाड़ी को रोककर उसकी तलाशी लेना चाहा. इस दौरान ऑटो पर सवार दोनों व्यक्ति भागने लगे. भाग रहे दोनों व्यक्तियों को पुलिसकर्मियों ने खदेड़ कर पकड़ लिया. गाड़ी की तलाशी के दौरान सीट के नीचे बनाया गया बक्सा से 200ml के 1150 पाउच 180ml की 48 बोतल एवं 375ml की 40 बोतल बरामद किया गया. 

शराब बरामद होते ही दोनों व्यक्ति और शराब लदी ऑटो को पुलिस अपने साथ थाना ले कर आई. पूछताछ के दौरान गिरफ्तार दोनों व्यक्तियों ने बताया कि शराब को फुलौत के रास्ते होकर सहरसा लेकर जा रहे थे. गिरफ्तार दोनों व्यक्तियों की पहचान सहरसा जिला अंतर्गत सौरबाजार थाना क्षेत्र के घोघनपट्टी गांव निवासी भूटानी पासवान के पुत्र भीम कुमार तथा चालक कृष्ण यादव के पुत्र रामप्रवेश कुमार के रूप में हुई. गिरफ्तार दोनों व्यक्तियों को पुलिस ने पूछताछ के बाद जेल भेज दिया. 

मौके पर अवर निरीक्षक सुबोध कुमार गुप्ता, उमेश कुमार, बलराम सिंह ए.एस.आई. आलोक अमल, ग्रामीण पुलिस मृत्युंजय कुमार, दीपक कुमार आदि और पुलिस पदाधिकारी व पुलिसकर्मी मौजूद थे.

भारी मात्रा में देशी और विदेशी शराब के साथ दो युवक गिरफ्तार भारी मात्रा में देशी और विदेशी शराब के साथ दो युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.