अज्ञात बदमाशों ने बाइक सवार युवक को गोली मार कर किया घायल

मधेपुरा के भर्राही ओपी क्षेत्र के राजपुर गांव के पास रविवार की शाम बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने एक बाइक सवार युवक को गोली मार कर घायल कर दिया और फरार हो गया, घायल खतरे से बाहर बताया जा रहा है.


घटना के बाद इलाजरत घायल युवक मुरहो दुर्गी टोला वार्ड नंबर 6 निवासी जितेन्द्र कुमार ने सदर अस्पताल में पुलिस को बयान दिया कि वे अपने बाइक बी.आर.43 एच. 9960 से शाम 6:30 बजे के आसपास अपने सुसराल भर्राही से मानिकपुर आ रहे थे कि 7:30 बजे के आसपास राजपुर गांव के प्रभू टेड्रेस के बांस बाड़ी के समीप पहुंचे तो एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने बाइक रोकने का इशारा किया. लेकिन मुझे बाइक सवार की मंशा गलत लगी तो अपनी बाइक की रफ्तार तेज कर भागने लगा तो बदमाशों ने भी कुछ दूर तक पीछा किया और आखिरकार बदमाशों ने गोली चला दी. गोली हाथ में लगी लेकिन मैं भागता रहा और सुसराल मानिकपुर पहुँच कर गिर पड़े. उन्होने  बताया कि सुसराल वालों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया.

वहीं उन्होने बताया कि बाइक पर तीन बदमाश नकाबपोश थे, उन्हे नहीं पहचान सके, और उसके बाइक का नम्बर भी नहीं देख सके. उन्होने आशंका जताई कि बदमाश मेरी हत्या की नीयत से गोली चलाया था, जिसमें वे बाल-बाल बच गये.

वहीं ओपी प्रभारी टी. एन. पांडेय ने बताया कि उक्त घटना को लेकर मामला दर्ज  किया गया है, बदमाशों की तलाश जारी है.
अज्ञात बदमाशों ने बाइक सवार युवक को गोली मार कर किया घायल अज्ञात बदमाशों ने बाइक सवार युवक को गोली मार कर किया घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 10, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.