सरकारी कार्य मे बाधा, पदाधिकारी के धक्का मुक्की करने के आरोप में 12 नामजद और 25 अज्ञात दुकानदारों पर केस दर्ज

मधेपुरा में सरकारी कार्यो मे बाधा डालने और पुलिस पदाधिकारी के साथ धक्का मुक्की करने के आरोप मे एक दर्जन नामजद  दुकानदारों और  25 अज्ञात के खिलाफ  सदर थाना के थानाध्यक्ष प्रशान्त कुमार ने सदर थाना मे मामला दर्ज कराया है।

मालूम हो कि 6 अक्टूबर को शहर के मुख्य सड़क के किनारे सरकारी जमीन का दुकानदारों द्वारा अतिक्रमण करने की वजह से उत्पन्न जाम की समस्या से निजात दिलाने को लेकर जिला प्रशासन, नगर परिषद और पुलिस प्रशासन के संयुक्त तत्वावधान मे अतिक्रमण हटाओ  अभियान चल रहा था. इसी दौरान कथित अभियान से आहत दुकानदार ने अभियान का विरोध कर पुलिस और प्रशासन के विरोध मे नारेबाजी कर दिया. आखिरकार पुलिस ने अभियान को रोक दिया।
घटना को थानाध्यक्ष प्रशान्त कुमार ने गंभीरता से लेते हुए सदर थाना मे मामला दर्ज करते एक दर्जन नामजद दुकानदारों और 25 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थानाध्यक्ष ने घटना को लेकर आवेदन मे लिखा है कि वरीय पदाधिकारी के आदेशानुसार नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी, प्रखण्ड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी के उपस्थिति में अतिक्रमण खाली कराने का कार्य चल रहा था, जिसमे सदर थाना पुलिस बल और पदाधिकारी विधि संधारण के लिए शामिल  थे। अतिक्रमण हटाओ कार्य  समान्य ढंग से चल रहा था कि अचानक दर्जनो दुकानदार ने हंगामा करते हुए उपस्थित दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी के साथ मेरे साथ उलझ गये और  धक्का मुक्की करने लगे और सरकारी कार्य  को रोक दिया ।

थानाध्यक्ष ने मामले की पुष्टि की है । उधर मुख्य बाजार से अतिक्मरमण हटने से आम लोगों में ख़ुशी व्याप्त है.

सरकारी कार्य मे बाधा, पदाधिकारी के धक्का मुक्की करने के आरोप में 12 नामजद और 25 अज्ञात दुकानदारों पर केस दर्ज सरकारी कार्य मे बाधा, पदाधिकारी के धक्का मुक्की करने के आरोप में 12 नामजद और 25 अज्ञात दुकानदारों पर केस दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 10, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.