अपराध की योजना बनाते हुए देसी कट्टा और तीन कारतूस के साथ एक गिरफ्तार

मधेपुरा के मुरलीगंज थानाक्षेत्र में अपराध कि योजना बनाते देसी कट्टा और तीन कारतूस के साथ एक अपराधी गिरफ्तार कर लिया गया है.


थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि घटना बृहस्पतिवार की है. 8:30 बजे सूचना मिली कि गम्हरिया के मस्जिद के पास कुछ अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हो रहे हैं. सूचना मिलने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए मुरलीगंज थाने से पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार एवं पुलिस पदाधिकारी राकेश कुमार एवं पुलिस बल के साथ गम्हरिया मस्जिद के पास जैसे ही पहुंचे कि मस्जिद के पश्चिम तरफ मचान पर बैठे तीन युवक पुलिस वाहन को देखते ही भागने लगे. वहीं पुलिस द्वारा एक युवक पकड़ लिया गया और जब उसकी तलाशी ली गई तो एक देसी पिस्तौल जो उसके कमर में रखा हुआ था तथा तीन जिंदा कारतूस बाय पॉकेट में रखा हुआ था को पुलिस ने जब्त कर लिया. 

मुरलीगंज थाने लाकर पूछताछ के क्रम में उसने अपना नाम मोहम्मद सद्दाम पिता मोहम्मद अताउल तथा दो भागे हुए युवक का नाम मोहम्मद फिरोज पिता मोहम्मद मस्तान एवं मोहम्मद मोइन पिता मोहम्मद खलील दोनों का घर गम्हरिया थाना मुरलीगंज जिला मधेपुरा है. वहीं मचान के पास दो मोटरसाइकिल के संबंध में पूछताछ करने पर सद्दाम ने बताया कि बी.आर. 38 सी 2128 उसका खुद का है तथा एक दूसरी बिना नंबर प्लेट की अपाचे मोटरसाइकिल जो मोहम्मद फिरोज पिता मोहम्मद मस्तान साकिन कमरिया थाना मुरलीगंज जिला मधेपुरा का है. 

थानाध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति से अन्य जानकारियां ली जा रही है और गिरफ्तार अपराधी को आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा.
अपराध की योजना बनाते हुए देसी कट्टा और तीन कारतूस के साथ एक गिरफ्तार अपराध की योजना बनाते हुए देसी कट्टा और तीन कारतूस के साथ एक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 13, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.