अपहरण का हुआ था मामला दर्ज: लड़की बरामद, प्रेमी संग दिल्ली में जाकर रचाई शादी

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय के चिकनी फुलकाहा पंचायत के  वार्ड संख्या छः से  विगत 30 अप्रैल को गम्हरिया थाना में लड़की अपहरण का मामला दर्ज करवाया गया था जो प्रेम प्रसंग निकला.


कथित अपहरण को लेकर पुलिस जगह-जगह छापामारी कर रही थी. छापामारी के दौरान पुलिस ने सोमवार को घैलाढ़ थाना के परमानपुर ओ पी क्षेत्र के परमानपुर गांव के  वार्ड संख्या सोलह से पुलिस ने लड़की को बरामद किया. थानाप्रभारी राजेन्द्र प्रसाद  ने बताया कि लड़की के  मौसेरे भाई के आवेदन में पर थाना में कांड संख्या 82/19 दर्ज कर लिया गया था और जगह जगह छापा मेरी किया जा रहा था. गुप्त सूचना मिलने पर परमानपुर ओपी के परमानपुर गांव से लड़की को बरामद कर लिया गया है, जिसने अपने प्रेमी संग विवाह कर ली है । बरामद की गई लड़की को 164 दंड प्रक्रिया संहिता के तहत बयान के लिए न्यायालय भेजा जा रहा है. लड़की का प्रेमी फरार चल रहा है।

 वहीँ लड़की ने बताया कि मेरे माँ ओर पिता की  मृत्यु हो जाने के बाद हम बचपन से ही मौसा नंदेलाल यादव के पास रहते थे। मेरे नाम से जो जमीन हमे दियागया था वह मौसा-मौसी हमसे जबरदस्ती  लिखवाना चाहते थे। जो हम लिखना नहीं चाहते थे। इस कारण हमसे बदसलूकी के साथ गाली-गलौज, मारपीट और कमरे मे बंद कर दिया करते थे। जिसके बाद मैंने विगत 5 मई को एक मंदिर में नीशू कुमार के साथ शादी कर ली । उसके बाद हम  लोग दिल्ली में रह रहे थे. उसने अपने पति के साथ रहने की इच्छा जाहिर की है।
अपहरण का हुआ था मामला दर्ज: लड़की बरामद, प्रेमी संग दिल्ली में जाकर रचाई शादी अपहरण का हुआ था मामला दर्ज: लड़की बरामद, प्रेमी संग दिल्ली में जाकर रचाई शादी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.