डीजीपी ने मधेपुरा एसपी सहित नौ पुलिस पदाधिकारी को किया विशेष रूप से सम्मानित

रविवार का दिन मधेपुरा पुलिस  के लिए  ऐतिहासिक रहा, एसपी सहित  नौ पुलिस पदाधिकारी सहित  सिपाही  को डीजीपी ने विशेष सम्मान  से सम्मानित  किया ।  सम्मान समारोह मे पुलिस पदाधिकारी गदगद नजर  आये।


बताया गया कि यह सम्मान शहर मे स्थित पूर्व मुख्य मंत्री  के पुत्र पूर्व  विधायक  मनिन्द्र कुमार  मंडल के घर लाखों की जेवरात चोरी  मामले पुलिस  ने घटना के महज छह  घंटे के भीतर चोर और चोरी के माल बरामद करने का ऐतिहासिक कार्य करने के अलावे शहर के कॉलेज चौक से एक युवक  को दिन दहाड़े अपहरण  करने की घटना को सदर थाना पुलिस  ने अपहृत और बदमाश  को गोपालगंज से बरामद कर पुलिस पर उठते विश्वास पर विश्वास की मोहर लगा दी। 

दोनों घटना मे पुलिस  को मिली सफलता पर एसपी सहित नौ पुलिस पदाधिकारी को डीजीपी ने विशेष सम्मान  देने का ऐलान किया था । 

रविवार  को पटना मे आयोजित  विशेष सम्मान  समारोह मे एक ओर एक डीजीपी सहित प्रदेश  के तमाम उच्च पुलिस पदाधिकारी के उपस्थिति मे जिले के एसपी संजय कुमार, तत्कालीन  इंस्पेक्टर वर्तमान मे पदस्थापित डीआईजी कार्यालय मे तैनात मनोज महतो, सिंहेश्वर के थानाध्यक्ष  महेश रजक, अनिस अरूण  कुमार सिंह, कमांडो विपिन कुमार, टेक्निकल सेल के सिपाही अमर कुमार, अभिषेक  कुमार, धीरेन्द्र कुमार को संयुक्त रूप से प्रशस्ति पत्र से डीजीपी ने सम्मानित किया ।

पुलिस अधीक्षक सहित नौ पुलिस पदाधिकारी सम्मान को लेकर गदगद नजर आये. दूसरी ओर जिले में पुलिस  पदाधिकारियो को मिला सम्मान खासकर पुलिस  महकामे में काफी चर्चा बना  हुआ है। चर्चा  ऐसे समय मे हो रही है जब डीजीपी ने एक के वाद एक पुलिस के कथित कर्तव्य के प्रति लापरवाही पर आदेश दे कर पुलिस  महकमे की नींद उड़ा दी है।

इस मौके पर सरकार  के मुख्य सचिव, उप मुख्य सचिव, सहित पटना के एसपी सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी मौजूद  थे।
डीजीपी ने मधेपुरा एसपी सहित नौ पुलिस पदाधिकारी को किया विशेष रूप से सम्मानित डीजीपी ने मधेपुरा एसपी सहित नौ पुलिस पदाधिकारी को किया विशेष रूप से सम्मानित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.