बाइक रूकवा कर अपराधियों ने 10 हजार रुपये और मोबाइल लूटे, एक पकड़ाया

मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाने के बेलासद्दी गांव स्थित राम टोला के समीप शनिवार को बाइक पर सवार अपराधी ओवर टेक कर बाईक को रुकवाकर पेंट के पैकेट से 10 हजार रुपये  नगद और एक एंड्रायड मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गए । 

पीड़ित  बाइक सवार ने हल्ला करते हुए अपराधी का पीछा किया। ग्रामीणों ने गुडिया  गांव स्थित मोड़ के समीप बाइक सवार अपराधी को खदेड़ कर एक अपराधी को पकड़ कर बाइक समेत पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं दूसरा अपराधी लूटी गई 10 हजार रुपये नगद  व एंड्रायड मोबाइल फोन लेकर फरार हो गया ।

जानकारी के अनुसार श्रीनगर थाने के लक्ष्मीपुर भगवती पंचायत स्थित चैनपुर वार्ड नंबर 3 के निवासी मोहम्मद जावेद अपने हीरो स्प्लेंडर बाइक से कुमारखंड जा रहे थे। बेलासद्दी गांव स्थित राम टोला के समीप पहुंचने पर पीछे से  हीरो सुपर स्प्लेंडर लाल रंग की बाइक पर सवार दो अपराधी ओवर टेक कर  बाईक को रुकवाया। पीड़ित  मोहम्मद जावेद के द्वारा बाईक को रोकते ही अपराधी पेंट के पैकेट से 10 हजार रुपये नगद और एक एंड्रायड मोबाइल फोन निकालकर धमकी देते हुए कहा कि हल्ला करने पर जान से मार दूंगा। अपराधी बाइक पर सवार होकर पश्चिम की तरफ चल दिए ।

पीड़ित बाइक सवार  युवक  हल्ला करते हुए अपराधी का पीछा करने लगा। गुड़िया ग्राम स्थित मोड़ के समीप ग्रामीणों के द्वारा हल्ला करने पर अपराधी बाइक पर से उतर कर भागने लगे । ग्रामीणों ने खदेड़ कर एक अपराधी को पकड़ लिया। वहीं एक अपराधी लूटी गई नकदी व मोबाइल फोन लेकर फरार हो गया. ग्रामीणों ने एक अपराधी को लूट कांड में प्रयुक्त बाईक के साथ पुलिस के हवाले कर दिया। 

पकड़ा गया अपराधी कुमारखंड थाने के रानीपट्टी वार्ड नंबर 12 के निवासी रविंद्र कुमार यादव बताया जा रहा है। वहीं फरार अपराधी भी रानीपट्टी वार्ड नंबर 12 की निवासी मंटू कुमार यादव बताया जा रहा है  प्रभारी थानाध्यक्ष अयूब अंसारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले में पीड़ित मोहम्मद जावेद के आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार अपराधी रविन्द्र कुमार यादव को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है ।
(रिपोर्ट: मीना कुमारी)
बाइक रूकवा कर अपराधियों ने 10 हजार रुपये और मोबाइल लूटे, एक पकड़ाया बाइक रूकवा कर अपराधियों ने 10 हजार रुपये और मोबाइल लूटे, एक पकड़ाया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.