लोडेड कट्टा के साथ दो अपराधी गिरफ्तार, एक भागने में सफल

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र में लूट की साजिस रच रहे दो युवकों को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है. जबकि तीसरा भागने में सफल रहा.


मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात 11:00 बजे मुरलीगंज के थानाध्यक्ष संजीव कुमार एवं पुलिस पदाधिकारी प्रशांत कुमार वर्मा द्वारा दारा वृंदावन पुलिस कैंप का निरीक्षण कर लौटने के क्रम में गंगापुर पंचायत के भगवान टोला  में नहर पर खड़े दो युवक पुलिस को देखते ही भागने का प्रयास किया। पुलिस बल ने खदेड़ कर उन्हें ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ लिया गया। युवक ने पूछने पर अपना नाम कौशल यादव, पिता चंदन यादव घर तिलकोङा वार्ड नंबर 11 थाना मुरलीगंज जिला मधेपुरा बताया तथा दूसरे लड़के लालू कुमार ने अपने पिता का नाम संजय ठाकुर घर रकिया वार्ड नंबर 7, ग्वालपाड़ा जिला मधेपुरा बताया. कुछ ही दूरी पर एक तीसरा लड़का लघुशंका कर रहा था। पुलिस को देखते ही वह भागने में सफल रहा. उस लड़के का नाम वीर किशोर कुमार पिता गणेश यादव घर चतरा थाना ग्वालपाड़ा जिला मधेपुरा बताया गया. इन गिरफ्तार दोनों की जब तलाशी ली गई तो कौशल यादव के कमर में लोहे का देसी कट्टा लोड कारतूस के साथ पाया गया जबकि लालू कुमार के पेंट की जेब से एक फायर किया हुआ एमएम का खाली खोखा बरामद किया गया।

मामले में मुरलीगंज थाना अध्यक्ष संजीव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि वे लोग किसी बड़ी घटना को अंजाम देने में थे. दोनों को गिरफ्तार किया और आर्म्स एक्ट के तहत न्यायिक हिरासत में मधेपुरा भेज दिया गया है.
लोडेड कट्टा के साथ दो अपराधी गिरफ्तार, एक भागने में सफल लोडेड कट्टा के साथ  दो अपराधी गिरफ्तार, एक भागने में सफल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.