एन.एच. 106 तथा 107 की बदहाली को लेकर जन आंदोलन: निकलेगी मुरलीगंज में आक्रोश रैली, सहरसा में भी हुई मीटिंग

एन.एच. 106/ 107 की बदहाली को लेकर जन आंदोलन के समर्थन में 21 अगस्त को मुरलीगंज में आक्रोश रैली निकाली जायेगी जिसमें विभिन्न संस्थान, संगठन एवं निजी विद्यालय शामिल होकर शहर के विभिन्न मार्गों का भ्रमण करते हुए ब्लॉक में बीडीओ को ज्ञापन सौंपा जायेगा.


प्राप्त जानकारी के अनुसार इस जन आन्दोलन को मुरलीगंज के चेम्बर आफ कॉमर्स, माड़वारी युवा मंच, हेल्प लाइन, रोनियार संघ, युवक संघ जयरामपुर, अखिल भारतीय विधार्थी परिषद, छात्र संघ, विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल, रैबेल ब्रदर्स, यूथ ब्रिगेड सहित अन्य कई संगठनों ने अपना समर्थन दिया है, जो कि शुभ संकेत है.
मालूम हो कि खराब एन.एच. से परेशान लोग एकजुट होकर इसके लिए बड़े आंदोलन करने पर सोशल मीडिया के जरिये विचार विमर्श कर आंदोलन की रूप रेखा तैयार की और बैठक में एनएच 106, 107 की जर्जरता को लेकर लंबा आंदोलन चलाये जाने पर सहमति बनी। बैठक में उपस्थित लोगों ने एक स्वर से बिना किसी संस्था या राजनीतिक संगठन के बैनर तले लंबा चरणबद्ध आंदोलन चलाये जाने का निर्णय लिया.

एनएच 106 और 107 मुख्य मार्ग की बदहाल स्थिति से परेशान लोगों ने एक बैठक आयोजित कर जन आंदोलन का समर्थन किया है. इसके साथ ही बड़े आंदोलन का शंखनाद किया गया है. जर्जर से अब जानलेवा बन चुकी उक्त दोनों एन.एच. को लेकर सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त विरोध का स्वर फूटा था. 

उधर  सड़क की जर्जर हालत को लेकर सहरसा के स्थानीय संजय गांधी पार्क में जन आंदोलन के बैनर तले सहरसा के युवा और समाज के बुद्धिजीवियों के द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें कई अहम बिन्दुओं पर चर्चा हुई. इस बैठक में मुख्य रूप से रौशन कुमार झा,अभिषेक वर्धन,माधव मिश्रा,जावेद अनवर उर्फ चाँद, शशांक विक्की, राजेश कुमार सिंह, ताबिश मेहर, प्रणव मिश्रा, मृत्युंजय झा, हरिओम सिंह एवं अन्य युवा और समाज के बुद्धिजीवी लोग मौजूद थे.
एन.एच. 106 तथा 107 की बदहाली को लेकर जन आंदोलन: निकलेगी मुरलीगंज में आक्रोश रैली, सहरसा में भी हुई मीटिंग एन.एच. 106 तथा 107 की बदहाली को लेकर जन आंदोलन: निकलेगी मुरलीगंज में आक्रोश रैली, सहरसा में भी हुई मीटिंग  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.