पहले दो बकरियां लड़ी फिर आपस में दोनों के मालिक: एक ने दूसरे पर चलाई गोली, जख्मी और रेफर

मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना अंतर्गत मकदमपुर पंचायत के कहरटोली में बीते रात्रि जरा सी बात पर चल गई गोली और गोली एक युवक के पंजरे मे लगी. युवक फिलहाल भागलपुर स्थित मायागंज अस्पताल में इलाजरत है.  


मिली जानकारी के अनुसार थानाक्षेत्र के मकदमपुर पंचायत के कहरटोली में एक व्यक्ति की बकरी सामने वाले के घर चली गयी और दोनो बकरियां आपस में झगड़े कर रही थी जिसको लेकर दोनो पक्ष के बकरी मालिक की आपस में कहासुनी हो गयी और यह विवाद का रूप ले लिया. फिर दोनो पक्ष में झगड़ा बढता चला गया. इतने में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के 24 वर्षीय युवक मुनमुन मेहरा को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है। 

गोलीकांड के बाद गांव भें तनाव बढ़ गया और गोलीकांड की वारदात को अंजाम देकर दूसरे पक्ष के लोग फरार हो गये। घटना की सूचना परिजनो ने पुरैनी पुलिस को दिया. पुरैनी थानाध्यक्ष आनन फानन में कहरटोली गांव पहुंचे और घटनास्थल से गोली लगे जख्मी युवक को पुरैनी पीएचसी लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी युवक मुनमुन मेहरा को गंभीरावस्था में देर रात ही भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया।

इस बावत थानाध्यक्ष सुबोध यादव ने बताया की कहरटोली गांव के बीरबल मेहरा और मुनमुन मेहरा के बीच बकरी को लेकर विवाद हुआ, जिसमे मुनमुन मेहरा को गोली लगी है. घटना की सूचना पाकर आनन फानन में जख्मी को पुरैनी पीएचसी लाया गया. गोली कमर में लगी है घटना को लेकर रात से ही छापेमारी शुरू कर दी गयी है और घटना के बाद से आरोपी फरार हैं । वहीं परिजनो द्वारा अबतक थाना में लिखित रूप से शिकायत दर्ज नही करायी गयी है ।
पहले दो बकरियां लड़ी फिर आपस में दोनों के मालिक: एक ने दूसरे पर चलाई गोली, जख्मी और रेफर पहले दो बकरियां लड़ी फिर आपस में दोनों के मालिक: एक ने दूसरे पर चलाई गोली, जख्मी और रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 21, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.