एक ही पंचायत में दो युवकों की मौत, एक की करेंट से तो दूसरे की डूबने से

मधेपुरा जिला के चौसा थाना अंतर्गत अलग अलग घटना में दो युवक की मौत हो गई है. दोनों ही युवक चौसा प्रखंड के घोषई पंचायत के निवासी थे ।

मालूम हो कि चौसा प्रखंड के घोषई पंचायत में अलग अलग घटना में दो युवक की मौत हो गई। पहला घोषई पंचायत के केलाबरी पेट्रोल पंप के सामने पान की दुकान मुकेश कुमार 35 वर्षीय युवक की बिजली की करेंट लगने से मौत हो गई । इसके बारे में बताया जाता है कि मुकेश कुमार अपनी दुकान से घर के लिए निकला था कि ग्यारह हजार वोल्ट के तार से स्पर्श होने से उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई। आसपास के लोग आनन फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चौसा लाये जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मुकेश पान की दुकान चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। जिसकी सूचना चौसा थाना अध्यक्ष धनेश्वर मंडल को दी गई. घटना की सूचना के बाद शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्यवाही करते हुए अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया गया।

दूसरी घटना घोषई पंचायत निवासी कैलाश यादव के 16 वर्षीय पुत्र राणा यादव की मौत पानी मे डूबने से हो गई। बताया जाता है कि आज सुबह ही अपनी मवेशी को लेकर चौसा प्रखंड के चिरौरी बहियार के मिल्की बासा लेकर गया था और सड़क निर्माण के लिए जे सी बी से खुदाई की गई। गड्ढे में पैर फिसलने से गहरी पानी मे चला गया। उसे तैरना भी नही आता था। वही पर कोई दूसरा बच्चा ने डूबते देखा लेकिन वह भी तैरना नही जानता था। बच्चे ने आस पास के लोगों को जानकारी दिया तब तक राणा की मौत हो चुकी थी। राणा कुमार तीन भाई में सबसे छोटा था। इसकी सूचना घर वाले को दी गई सूचना मिलते ही परिजन घटना स्थल पर पहुँच गए. जानकारी चौसा पुलिस प्रशासन की दी गई जिसके बाद कानूनी कार्यवाही कर शव को अंत्यपरीक्षण के लिए मधेपुरा भेज दिया।
एक ही पंचायत में दो युवकों की मौत, एक की करेंट से तो दूसरे की डूबने से एक ही पंचायत में दो युवकों की मौत, एक की करेंट से तो दूसरे की डूबने से Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 12, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.