बाबा की आमदनी में हुई वृद्धि, सिंहेश्वर मंदिर का बजट पेश, कई बातों पर ध्यान

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के कार्यालय में एसडीओ सह सचिव सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति वृंदा लाल की अध्यक्षता में न्यास की बैठक हुई जिसमें जनहित से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की गई । 


इस दौरान न्यास ने अपना बजट भी पेश किया । इस बाबत बैठक की अध्यक्षता कर रहे एसडीओ श्री लाल ने बताया कि लगातार बाबा के आमदनी में वृद्धि हो रही है । जो बजट 2015-16 में 1 करोड़ 44 लाख 66 हजार 59 रूपया था । वहीँ 2018-19 में बढकर 1 करोड़ 98 लाख 96 हजार 61 रूपया हो गया है । आगामी वर्ष में लक्ष्य 2 करोड़ 25 लाख 34 हजार 395 रूपया रखा गया है । साथ ही किरायादारो पर 76 लाख रूपया बकाया था जिसमे 36 लाख की वसूली हुई है । आगे वसूली पर ज्यादा ध्यान दिया जायेगा । उन्होंने कहा अतिथि गृह का भी प्राकलन तैयार हो गया है । इसका निर्माण भी जल्द ही शुरू हो जायेगा । साथ ही शिवगंगा के सौंदर्यीकरण और लाइटिंग सिस्टम, भीड को देखते हुए दो अलग द्वार का निर्माण, मुक्तिधाम के कामों में तेजी लाने चाहरदिवारी निर्माण की भी चर्चा की गई । साथ ही कई जन उपयोगी योजनाओं पर चर्चा की गई । 
मौके पर सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के सदस्य भुपेंद्र मधेपुर, उपेंद्र रजक, सरोज सिंह, कन्हैया ठाकुर, संजीव कुमार, लेखापाल मनोज कुमार ठाकुर, विधि व्यवस्थापक बालकिशोर यादव, श्रवण कुमार मौजूद थे ।
बाबा की आमदनी में हुई वृद्धि, सिंहेश्वर मंदिर का बजट पेश, कई बातों पर ध्यान बाबा की आमदनी में हुई वृद्धि, सिंहेश्वर मंदिर का बजट पेश, कई बातों पर ध्यान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 14, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.