30 वर्षीय युवक का शव बोरा में बंद फेंका मिला

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के थाना चौक से हरिहर टोला होते हुए जगदीशपुर जाने वाली सड़क स्थित ड्रेनेज में एक अज्ञात 30 वर्षीय युवक का बोरे में बंद शव फेंका पाया गया। 


राहगीरों के द्वारा  दुर्गंध होने पर जाकर देखा गया और पुल के नीचे डैनेज में एक बोरे में बंद शव बरामद किया गया । ड्रेनेज के नीचे  शव होने  की खबर आग की तरह फैल गई एवं लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. शव फेंके जाने  की सूचना पर आलमनगर थाना अध्यक्ष राजेश कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचकर पुल के नीचे ड्रेनेज के पानी से जब शव को निकलवाया गया एवं बोरे को खोला गया तो लगभग 30 वर्षीय एक अज्ञात युवक का शव पाया गया । उसकी हत्या चार-पांच दिन पूर्व किए जाने की बात कही जा रही है.
घटना स्थल पर उपस्थित ग्रामीणों ने बताया कि कि 4 दिन पूर्व उसी  नहर के पुल के पास एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया था। हालांकि अभी तक शव की पहचान नहीं की जा सकी है। पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. ज्ञात हो कि उक्त सड़क पर  हत्या कर शव  फेंकने वालों के लिए महफूज जगह साबित हो रहा है क्योंकि इसके पूर्व भी दो शव उस सड़क के किनारे हत्या कर फेंका जा चुका है ।
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
30 वर्षीय युवक का शव बोरा में बंद फेंका मिला 30 वर्षीय युवक का शव बोरा में बंद फेंका मिला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 19, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.