सरेआम दिनदहाड़े बीच बाजार दो लोगों से 2 लाख 40 हजार उड़ा ले गये उचक्के

मधेपुरा जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र में इन दिनों एकाएक अपराधियो का मनोबल शीर्ष पर है । बीते दिनो हुए मर्डर, गोलीकांड के बाद अब गुरूवार की दोपहर सरेआम दो -दो व्यक्ति से लाखों की छिनतई की वारदात से बाजार में सनसनी मच गयी है। 


मिली जानकारी के अनुसार पुरैनी के समाज कल्याण चौक के समीप बीच बाजार से बाईक सवार अपराधियो ने जहां एक व्यक्ति के हाथ से झोले में लिये 40 हजार रूपये को छीनकर फरार होने मे कामयाब रहे, वहीँ इस घटना की जांच पड़ताल पुरैनी पुलिस अभी कर ही रही थी की अभी घंटे भर भी न बीते थे कि स्टेट बैंक से 2 लाख का निकासी कर डिक्की में लेकर लौट रहे एक व्यक्ति से पुरैनी बाजार के समाज कल्याण चौक और पुरंधरनाथ मंदिर के बीच उस वक्त बाईक सवार अपराधी डिक्की तोड़कर रूपया लेकर भागने मे सफल हुए. जब वह बाईक से उतर कर पानी पीने को चाय नास्ता की दुकान पर उतरा। 

पहली घटना मे पीड़ीत व्यक्ति थानाक्षेत्र के गणेशपुर दियारा निवासी मनोज सिंह ने बताया कि वे अपनी पत्नी के साथ पुरैनी के सेन्ट्रल बैंक की शाखा से रूपया निकासी कर पासबुक व रूपया दोनों झोला में लेकर साईकिल से पैदल घर को निकले. इसी बीच पुरैनी के दुर्गास्थान से समाज कल्याण चौक के बीच वह साईकिल मे झोला लटकाकर खड़ा था कि पीछे से एक बाईक पर दो अज्ञात अपराधी आये और झोला लेकर बाईक बहुत तेजी से लेकर भाग निकले. जिसकी सूचना पुरैनी पुलिस को दी । वहीं दूसरे पीड़ीत थानाक्षेत्र के निषाद नगर बघड़ा निवासी सुमन सिंह है जिसके डिक्की को तोड़कर बाईक सवार अपराधी भागने मे सफल रहे। 

बहरहाल जो भी हो, लगातार घटित अपराधिक घटनाओ और असमाजिक तत्वों और उचक्कों के बढते मनोबल से आमजन भयाक्रांत है। पुलिस भी इन अपराधिक तत्वो के सामने नतमस्तक दिख रही है। 

वही इस बाबत नवपदस्थापित थानाध्यक्ष सुबोध यादव ने बताया कि संदिग्ध ठिकाने पर छापेमारी की जा रही है। जल्द ही अपराधी पकड़ लिये जायेंगे। 

विदित हो कि इनदिनो बैंको से रूपये निकालने के बाद छिनतई व चोरी की घटना में इजाफा हुआ है। पुलिस इसपर लगाम लगाने मे पूरी तरह विफल साबित हो रही है।
सरेआम दिनदहाड़े बीच बाजार दो लोगों से 2 लाख 40 हजार उड़ा ले गये उचक्के सरेआम दिनदहाड़े बीच बाजार दो लोगों से 2 लाख 40 हजार उड़ा ले गये उचक्के Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.