न्यायालय के आदेश पर #JCB की मदद से हटाया गया अतिक्रमण

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र के श्रीनगर पंचायत कमलपुर वार्ड नं 4 गाँव में सड़क पर जमे हठी अतिक्रमणकारियों के खिलाफ न्यायालय ने सड़क अतिक्रमण मुक्त करने का आदेश दिया। 


इसी आलोक के आदेशानुसार  मंगलवार को  सड़क अतिक्रमण मुक्त अभियान चलाया। जिसमें सीओ मनोरंजन प्रसाद एवं थाना अध्यक्ष सुनील कुमार भगत के नेतृत्व में प्रखंड से आयी पुलिस ने इस गांव पहुंचे और सड़क  अतिक्रमण मुक्त  करने में सहयोग करने लगे. इन लोगों के द्वारा सड़क पर  अतिक्रमण धारियों के घर  जिसमे किसी अतिक्रमण धारियों का पशु शेड तो किसी का खलिहान तो किसी का चार दिवारी इस सड़क पर अवैध तरीके से  सड़क का अतिक्रमण कर अपने कब्जे में बनाए हुए थे। इस दौरान आनाकानी करनेवाले अतिक्रमणकारियों के घर हो या चार दीवारी  को जेसीबी द्वारा ध्वस्त किया गया।

 इस सड़क अतिक्रमण मुक्त से इस पंचायत से गुजरने वाले राहगीरों में काफी उत्साह का माहौल था। वहीं इस होकर गुजरने वाले राहगीरों का कहना था कि  सड़क अतिक्रमण रहने के कारण आए दिन इस सड़क से गुजर ना इस जन्म में नरक से पार होना साबित हो रहा था. सड़क पर आवागमन करना सभी को परेशानियों  का सामना करना पर रहा था. वही अतिक्रमण मुक्त होने से अब इस होकर सभी छोटी-बड़ी गाड़ियां गुजरने लगेगी. पदाधिकारियों ने कहा कि आगे भी सड़क का अतिक्रमण कर जो लोग बाधित करेंगे तो उन  अतिक्रमणकारियों के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा.

इस मौके पर राजस्व कर्मचारी ब्रजेश कुमार, अंचल नाजिर जयकुमार, अंचल कर्मी कामेश्वर यादव, एएसआई श्रवण कुमार, मुकेश कुमार आदि पुलिसकर्मी मौजूद थे.

न्यायालय के आदेश पर #JCB की मदद से हटाया गया अतिक्रमण न्यायालय के आदेश पर #JCB की मदद से हटाया गया अतिक्रमण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.