कॉपरेटिव बैंक पुर्णियां के डायरेक्टर पर बाइक सवार अपराधियों ने की फायरिंग, बाल बाल बचे

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाने के कुमारखंड स्थित स्टेट हाईवे 91 पर अपराधियों की गोली से से को-ऑपरेटिव बैंक के डायरेक्टर बाल बाल बचे.


मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को दिनदहाड़े सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक पुर्णियां के डायरेक्टर मिथिलेश कुमार भारती पर बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग की। जिसमें डायरेक्टर बाल बाल बच गये । 

जानकारी के अनुसार अररिया जिले के भरगामा थाना स्थित रघुनाथपुर उत्तर पंचायत स्थित वार्ड नंबर 11 के निवासी व व्यापार मंडल सहयोग समिति भरगामा के अध्यक्ष सह सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक पूर्णियां के डायरेक्टर मिथिलेश कुमार भारती  गुरुवार को व्यवहार न्यायालय मधेपुरा में न्यायालय कार्य का निष्पादन कर अपने निजी स्कार्पियो वाहन में सवार होकर घर लौट रहे थे । इसी दौरान कुमारखंड बाजार के पास प्रोजेक्ट कन्या उच्च माध्यमिक विद्यालय के समीप वाहन को खड़ा कर अपने एक रिश्तेदार से बात करने के लिए वाहन पर से उतर रहा था। इसी दौरान पीछे से बिना नंबर की काले रंग के बजाज पल्सर बाइक पर सवार दो अपराधियों में से पीछे बैठे अपराधी ने डायरेक्टर पर फायरिंग कर दिया। गोली वाहन के बीच वाला गेट पर लगे । गोली लगने से वाहन के दाहिने  गेट में छेद हो गया। वाहन में डायरेक्टर के पिता जगदीश प्रसाद यादव तथा गांव के ही भोला ततमा, निर्मल ठाकुर तथा डायरेक्टर को प्रशासन के द्वारा मुहैया कराया गया होमगार्ड के जवान क्रमशः  नन्देदव यादव व बिजेंद्र यादव सवार थे। गोली वाहन में बैठे होमगार्ड के जवान नन्ददेव यादव के पीछे से जाकर टकराया। जिसके कारण होमगार्ड के जवान को हल्की चोट भी लगी। गोली वाहन से बरामद किया गया है । 

कुमारखंड थाना अध्यक्ष को दिए आवेदन में सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक पुर्णियां के डायरेक्टर मिथिलेश कुमार भारती ने आरोप लगाते हुए कहा है कि वे जिला एवं सत्र न्यायाधीश मधेपुरा के न्यायालय में चल रहे दीवानी अपील अपील वाद संख्या- 04 /18 में पैरवी कर अपने घर वापस लौट रहे थे । बताया गया कि अपराधी भी उक्त केस का पैरवी करने मधेपुरा गए थे. 

पीड़ित ने बताया कि इससे पूर्व भी 12 मई 2019 को भी मेरे बड़े भाई सुभाष कुमार सुमन पर गांव में ही सुबह में टहलने के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने मुझे  समझ कर मेरे भाई पर अंधाधुंध फायरिंग किया था । परंतु मेरे बड़े भाई बाल-बाल बच गए थे। इस घटना को लेकर भरगामा थाना में मेरे बड़े भाई के आवेदन के आलोक में थाना कांड संख्या- 98/ 2019 दर्ज किया गया है । पीड़ित डायरेक्टर ने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि गांव में चल रहे भूमि विवाद एवं राजनीतिक विरोधियों के द्वारा रंजिश के कारण सुनियोजित साजिश के तहत बार-बार जान से मारने की नीयत से जानलेवा हमला किया जा रहा है। इस घटना के साजिशकर्ता गांव के ही सतीश कुमार यादव उर्फ सीपीन एवं  हरिनंदन यादव आदि के द्वारा भूमि विवाद एवं राजनीतिक  रंजिश के कारण बार-बार घटना को अंजाम दिया जा रहा है।

कुमारखंड थाना प्रभारी थानाध्यक्ष कमलेश प्रसाद ने बताया कि सेंट्रल कोआपरेटिव बैंक पूर्णिया के डायरेक्टर के द्वारा प्राप्त आवेदन पर समुचित त्वरित कार्रवाई की जा रही है। वहीं अपराधिक  गतिविधि पर पैनी निगाह रखी जा रही है।
(कुमारखंड  / मीना कुमारी )
कॉपरेटिव बैंक पुर्णियां के डायरेक्टर पर बाइक सवार अपराधियों ने की फायरिंग, बाल बाल बचे कॉपरेटिव बैंक पुर्णियां के डायरेक्टर पर बाइक सवार अपराधियों ने की फायरिंग, बाल बाल बचे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.