तीन देशी पिस्तौल और सात जिंदा कारतूस के साथ तीन अपराधकर्मी चढ़े पुलिस के हत्थे

मधेपुरा जिला के चौसा थाना अंतर्गत भटगामा से आगामी चुनाव के मद्देनजर विशेष छापेमारी अभियान में चौसा पुलिस प्रशासन ने तीन देशी पिस्तौल और सात जिंदा कारतूस के साथ तीन अपराध कर्मी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया है।


आज चौसा थाना परिसर में प्रेस वार्ता में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी चंदेश्वरी प्रसाद यादव ने बताया कि आगामी चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन एलर्ट है और लगातार अपराध कर्मी के विरुद्ध छापेमारी की जा रही है। जिससे समाज भय मुक्त हो।  लिहाज बीते रात मेरे नेतृत्व में विशेष छापे मारी अभियान चलाया गया जिसमें तीन अपराध कर्मी के  तीन देशी पिस्तौल सात जिंदा कारतूस समेत गिरफ्तार किया गया जो चौसा थाना क्षेत्र के भटगामा का निवासी छांगुरी यादव,नरेश यादव, शिवम कुमार है। छांगुरी यादव चौसा थाना में सरकारी कार्य मे बाधा डालने तथा नौगछिया थाना में पुलिस कर्मी की हत्या का आरोपी है जो वर्षो से फरार चल रहा था.

बताया कि वहीँ छापेमारी में लौआलगान से अलग अलग ठिकाने से 20 लीटर देशी शराब भी बरामद किया गया। लेकिन कारोबारी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया, वह भी जल्द पुलिस के हिरासत में होगा। छांगुरी यादव के पास से एक लोडेड देशी पिस्तौल और तीन जिंदा कारतूस बरामद किया गया जबकि नरेश यादव के पास से एक लोडेड पिस्तौल और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया और शिवम कुमार के पास से एक लोडेड पिस्तौल बरामद किया गया। 
तीन देशी पिस्तौल और सात जिंदा कारतूस के साथ तीन अपराधकर्मी चढ़े पुलिस के हत्थे तीन देशी पिस्तौल और सात जिंदा कारतूस के साथ तीन अपराधकर्मी चढ़े पुलिस के हत्थे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 04, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.