पंजाब से ब्याह कर लाया था पत्नी को, गले में फंदा लगाकर पति ने कर दी हत्या

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के कुंजौड़ी पंचायत के गनौल गांव  में पति ने ही अपनी पत्नी की हत्या गले में फंदा लगाकर दी एवं शव को मकई के खेत में फेंक दिया ।


इस बावत हत्यारा पति के भाइयगांव में वास डीह बेचने की विरोध करना महंगा पड़ा सोनी को आक्रोशित पति ने गले में फंदा लगाकर हत्या कर शव को मकई के खेत में फेंक दिया।  इस बावत हत्यारा पति के भाइयों ने बताया कि जमीन बेचने को लेकर गुरुवार को भी भाइयों को मारने के लिए धारदार हथियार के साथ झड़प हुई थी. हत्यारे पति के भाई पंकज शर्मा, बृजेश शर्मा ने बताया कि 1 साल पूर्व ही मेरे भाई उत्तम शर्मा पंजाब में ही सोनी देवी के साथ शादी किया था. 4 दिन पूर्व दोनों पति पत्नी पंजाब से अपने घर गनोल आया था. उसी दिन से दोनों पति पत्नी में कुछ ना कुछ बात को लेकर झगड़ा होते रहता था । गुरुवार को दिन के 10:00 बजे आसपास के पड़ोस को यह बोलकर दोनों पति पत्नी घर से निकले थे कि पंजाब जा रहे हैं  लेकिन आज सवेरे जब गांव के लोग इनको गांव में देखा तो पूछा कि तुम पंजाब जा रहे थे तो गांव में कब आ गये तो बताया कि मेरी पत्नी का तबीयत खराब होने के कारण हम लौट गए. लेकिन जब हम लोग गांव वाले मिलकर उससे पूछताछ किया कि तुम्हारी पत्नी कहां है तो बताया कि वह हम अपनी पत्नी को मार कर रविंद्र शर्मा के मकई के खेत में फेंक दिया है. तब हम लोग के द्वारा उसको साथ लेकर घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि रविंदर शर्मा के मकई के खेत में सोनी देवी की लाश फेकी हुई थी । 

जिसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से हत्यारा पति को पकड़ कर पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और हत्यारे पति को अपने कब्जे में किया. इस दौरान उसके भाइयों ने बताया कि इससे पूर्व भी यह एक शादी किया था. इसके व्यवहार से वह पत्नी दुखी होकर इसे छोड़ कर चली गई थी. वहीं थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मृतक के गले पर लाल निशान पाया गया है जिससे यह स्पष्ट होता है कि गला दबाकर हत्या की गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा जा रहा है. वहीं घटना को लेकर हत्यारा पति ने जुर्म कबूल लिया है.

हत्यारे पति को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया | उन्होंने बताया कि मृतक के पास से आधार कार्ड प्राप्त हुआ है जिससे यह स्पष्ट होता है कि मृतक का नाम सोनी कुमारी पिता केशव पासवान ग्राम भाईरो मुन्ना, लुधियाना ,पंजाब है | वहीं  परिजनों का पता लगा कर संपर्क किया जा रहा है।
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
पंजाब से ब्याह कर लाया था पत्नी को, गले में फंदा लगाकर पति ने कर दी हत्या पंजाब से ब्याह कर लाया था पत्नी को, गले में फंदा लगाकर पति ने कर दी हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 05, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.