और जब यौन शोषण करने वाले युवक से सरेआम भिड गई महिला: खींचते हुए लाया थाना, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड मुख्यालय के गेट पर एक 25 वर्षीया युवती द्वारा एक लड़के को स्थानीय लोगों के सहयोग से पकड़कर मुरलीगंज थाना लाया गया. 

मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता 25 वर्षीया युवती मुरलीगंज थाना अंतर्गत डुमरिया निवासी है. 

आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है है कि वह 2018 में व दुर्गा पूजा मेला देखने के लिए अपने दोस्त के साथ मुरलीगंज आयी थी. इसी क्रम में मुरलीगंज के वार्ड नंबर 12 में संतोष पोद्दार के यहां साड़ी सेल की दुकान लगी हुई थी. मैं वहां गई सारी खरीदने तो वहां दुकान पर मौजूद उक्त दिनेश पोद्दार पिता स्वर्गीय जवाहर पोद्दार घर जदिया थाना जदिया जिला सुपौल हमसे हमारा मोबाइल नंबर मांगने लगा, हमने नंबर नहीं दिया। उसने मुझसे यह कह कर मोबाइल लिया कि एक कॉल करना है हमारे मोबाइल में बैलेंस नहीं है और इस तरीके से उसने किसी को कॉल कर मेरा मोबाइल नंबर हासिल कर लिया। अब वह दिन रात अभद्रता के साथ हमें शादी करने और अन्य तरह की भद्दी भद्दी पाटेकर दिन रात तंग करने लगा, मैंने उससे आगाह किया कि वह मैं एक शादीशुदा हूं और एक बेटी भी है मेरी हमें परेशान ना करें, पर इस शख्स ने मुझे तंग करना जारी रखा ,उसके बाद इस शख्स ने मेरे घर का पता लगाकर वहां जाकर मुझे परेशान करने लगा।
मुझ से जबरन शादी करने की बातें करने लगा यहां तक कहने लगा कि अगर मुझसे शादी नहीं करेगी तो मैं किसी जहर खा लूंगा और तुम्हें गोली मार दूंगा. मैं डर कर परेशान होकर इस से पीछा छुड़ाने का प्रयास करती रही, पर एक दिन इसने मुझे जबरन अकेली पाकर उठा लिया एवं अन्यत्र किशुनगंज में किराया कमरा लेकर रहने लगा. वहां यह मेरा शारीरिक शोषण करने लगा तब मैं दबाव देने लगी कि हम से शादी करके अपने घर ले चलो तो आनन-फानन में मुझे तिरस्कार करने लगा. यहां तक पहचानने से भी इनकार करने लगा. इसने 3 महीने तक लगातार मेरा शारीरिक शोषण किया फिर बहाना बनाकर हमसे झूठ बोलकर फरार हो गया. मैं किसी तरह अपने मां के पास लौट के आई और इसकी खोज करने लगी. आवेदन में पीड़िता ने बताया है कि उसे फिर विश्वास हो गया था कि मुरलीगंज में साड़ी सेल की दुकानदार संतोष पोद्दार पिता दिनेश पोद्दार घर वीरगांव थाना मुरलीगंज एवं उसकी पत्नी का पूर्ण रूप से इस घटनाक्रम में हाथ है. जब मैंने उस औरत का नाम पता मालूम किया तो उसका नाम संजना देवी है. जब मैं दिनांक 3 अप्रैल को उस महिला की खोज में साड़ी सेल की दुकान पर गई तो वह मुझे देख कर छिप गया और दिनेश पोद्दार पर्दे के पीछे छिपकर सारी बातें सुन रहा था फिर बाहर निकल कर मुझे मारने लगा. इसी क्रम में दिनेश पोद्दार वहां से भागने का प्रयास करने के लिए मुरलीगंज स्टेशन की तरफ आया तो हमने प्रखंड कार्यालय गेट के पास लोगों की मदद से इसे पकड़ कर मुरलीगंज थाने ले आई और प्राथमिकी दर्ज करवाई.

मुरलीगंज थानाध्यक्ष अवर निरीक्षक प्रशांत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले में अभियुक्त को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में मधेपुरा भेज दिया गया एवं महिला के मेडिकल जांच एवं महिला पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए भेजा जा रहा है.
और जब यौन शोषण करने वाले युवक से सरेआम भिड गई महिला: खींचते हुए लाया थाना, पुलिस ने किया गिरफ्तार और जब यौन शोषण करने वाले युवक से सरेआम भिड गई महिला: खींचते हुए लाया थाना, पुलिस ने किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 04, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.