मधेपुरा लोकसभा में नई पार्टियों की बाढ़, कई दलों के नाम आप सुनेंगे पहली बार

मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र में कुल 18 प्रत्याशियों ने नामजद  के पर्चे भरे हैं । इन प्रत्याशियों में आधा दर्जन ऐसे भी हैं जिनके दल का नाम मतदाता पहली बार सुनेंगे। 


इस बार निर्दलीय प्रत्याशियों से ज्यादा दलीय प्रत्याशियों ने नामांकन के पर्चे दाखिल किए हैं। मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र में सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव, राजद प्रत्याशी शरद यादव और जदयू प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव के त्रिकोणीय संघर्ष के बीच बहुजन समाज पार्टी के हलधर कांत मिश्रा  भी अपना भाग्य आजमाने आए हैं ।
नए दलों की ओर से उमाशंकर बहुजन मुक्ति पार्टी के नाम पर राजीव रगन भारती अपना किसान पार्टी के नाम पर, मनोज कुमार मंडल आम अधिकार मोर्चा के नाम पर, अनिल भारती राष्ट्रवादी जनता पार्टी के नाम पर, राजीव कुमार यादव बलि राजा पार्टी  के नाम पर और सुरेश कुमार भारती असली देश पार्टी के नाम पर इस लोकसभा क्षेत्र में चुनाव लड़ने जा रहे हैं।
इन नए दलों के साथ मैदान में कूदे प्रत्याशियों के कारण मतदाताओं को मिलते जुलते चुनाव चिन्ह के कारण परेशानी का भी सामना करना पड़ सकता है।
मधेपुरा लोकसभा में नई पार्टियों की बाढ़, कई दलों के नाम आप सुनेंगे पहली बार मधेपुरा लोकसभा में नई पार्टियों की बाढ़, कई दलों के नाम आप सुनेंगे पहली बार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 04, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.