नृशंस हत्या: महिला का सर काट कर सरसों के खेत में फेंका

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के खगड़िया मधेपुरा सीमावर्ती क्षेत्र के  बसनवाड़ा पंचायत स्थित श्रीपुर वासा से कुरमन जाने वाली मुख्य सड़क पर श्रीपुर वासा से 200 मीटर की दूरी पर सड़क के किनारे वकील सिंह के सरसों के खेत में एक 30 वर्षीय महिला की हत्या  तेज धारदार हथियार से गला रेतकर धड़ से सर अलग कर फेंक दिया । 


हत्या के बाबत खेत मालिक वकील सिंह ने बताया कि सुबह जब  क्षेत्र में लगे सरसों की फसल को  काटने के लिए खेत पहुंचा तो खेत में बिना सर के एक महिला का शव दिखाई दिया जिसके बाद गांव जाकर  लोगों को इस बात की जानकारी दी. इसके उपरांत आलमनगर पुलिस को सूचना दी गई । 

घटना की सूचना मिलते ही  आलमनगर थाना अध्यक्ष राजेश कुमार  पुलिस पदाधिकारी  उपिंदर सिंह,अमित कुमार हिमांशु पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर  स्थल का  निरीक्षण किया। लोगों को निरीक्षण के दौरान शव के पास से एक मोबाइल बरामद हुआ एवं  जब सबको उठाया गया तो शव के नीचे  देसी लोडेड कट्टा बरामद किया गया. वहीं  कुछ ही दूरी पर  महिला का सिर भी बरामद कर लिया गया.

इस बाबत थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि महिला के पास से बरामद मोबाइल से मोबाइल में सेव नंबर एवं मोबाइल पर आये हुए नंबर पर संपर्क करने के बाद महिला परिजनों को घटना की सूचना दी गई, जिसके बाद महिला के पति बेलदौर थाना क्षेत्र के रुकमनिया गांव निवासी राजीव चौधरी ने बताया कि मेरी पत्नी सिंदुला देवी बंधन बैंक में समूह चलाकर जीवन यापन करती थी. इस कार्य को लेकर कल समूह की महिला रिंकी देवी और दो तीन महिला के साथ गुरूवार को घर से निकली थी. रात में फोन कर बताई कि रात होने की वजह से मैं कुरमन में ही रह जाऊंगी, कल घर आउंगी. परंतु रात में ही उसकी नृशंस हत्या कर दी गई. 

इस बाबत थाना अध्यक्ष आलमनगर राजेश कुमार ने बताया कि शव को बरामद कर पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा भेज दिया गया है. हत्या की बाबत जांच की जा रही है एवं परिजनों के द्वारा आवेदन देने पर मामला दर्ज कर लिया जाएगा ।
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
नृशंस हत्या: महिला का सर काट कर सरसों के खेत में फेंका नृशंस हत्या: महिला का सर काट कर सरसों के खेत में फेंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 15, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.