मधेपुरा के पुरैनी के ड्राईवर का शव भागलपुर जिले के कोसी नदी से बरामद

मधेपुरा के पुरैनी के ड्राईवर का शव भागलपुर जिले के कोसी नदी से बरामद, परिजनों में मातमी सन्नाटा
पुरैनी मुख्यालय के 25 वर्षीय युवक का भागलपुर जिला में कोसी नदी थाना क्षेत्र से शव मिलने से सनसनी मच गयी है. 


मुख्यालय के जामा मस्जिद के निकट मुस्लिम टोला के एक युवक का शव भागलपुर के नवगछिया अनुमंडल के कोसी नदी थाना क्षेत्र से बरामद किया गया है. जिससे परिजनों सहित आसपास मातमी सन्नाटा छा गया है. मृतक युवक चार पहिया वाहन का चालक था. 

इस बावत मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक की पत्नी गुलशन खातून शुक्रवार को पुरैनी थाना में दिये गए आवेदन में कहा है कि मोहम्मद आसिफ उर्फ चिंटू 27 मार्च की रात में खाना खा कर निकला था, चिंटू मोटरसाइकिल पर सवार होकर गया था. जब वह सुबह तक घर नहीं आया तो उसके परिजनों ने चिंटू के मोबाइल नंबर 7667918064 और 9798030645 पर कॉल किया तो दोनों नंबर बंद पाया गया. इसके बाद परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई और काफी खोजबीन करने लगे. 

इसी दौरान खोजबीन के क्रम में ही प्रखंड थाना क्षेत्र दुर्गापुर पंचायत के अम्बो बासा से धनाबासा की ओर जाने वाले सड़क में बाबू सिंह के बादशाह के पास पार्किंग किया हुआ मोटरसाइकिल मिला. इस घटना की जानकारी परिजनों ने अपने सगे संबंधी और रिश्तेदारों को दिया लेकिन फिर भी युवक का कोई पता नहीं चला. 

शुक्रवार के दोपहर को जब एक सोशल मीडिया ग्रुप में भागलपुर से एक फोटो पोस्ट किया गया तो उसी फोटो की पहचान भागलपुर अधीन नवगछिया नदी थाना मुख्यालय के थानाध्यक्ष दिलीप कुमार से संपर्क किया. जिसके बाद उसका अलग-अलग एंगल से और फोटो भेजा गया. फोटो के आधार पर उन्होंने पहचान किया. चिंटू के शव के आने के बाद उसे देखते ही मृतक के घर में मातम का माहौल छा गया. 

मिली जानकारी के अनुसार नवगछिया पुलिस जिला अन्तर्गत नदी थाना क्षेत्र से बालू घाट के समीप, कोसी नदी के मारा धार से युवक का शव बरामद किया गया है.
मधेपुरा के पुरैनी के ड्राईवर का शव भागलपुर जिले के कोसी नदी से बरामद मधेपुरा के पुरैनी के ड्राईवर का शव भागलपुर जिले के कोसी नदी से बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.