संदेहास्पद अवस्था में मसाला व्यवसायी की मौत


मधेपुरा जिले के बिहारीगंज वार्ड 5 के 30 वर्षीय मसाला व्यवसायी रामविलास महतो की मौत संदेहास्पद अवस्था बुधवार को दिन में हो गई । मृतक का शव संथाली टोला के पास पीसीसी सड़क के समीप कच्ची सड़क पर पाया गया।


मृतक के पिता गणेश महतो ने बताया कि रामविलास उसका बड़ा बेटा था। जो खेतीबाड़ी के अलावे मशाले का व्यवसाय करता था। सुबह 5 बजे वह अपने घर से निकला था। तीन बजे दिन में उसे किसी ने सूचना दिया। फिर वह अस्पताल आकर अपने बेटे को देखा। मृत पुत्र को देखकर उसने अपने पुत्र के हत्या की आशंका जताई और पुलिस को बताया कि उसके बेटे को जमीन संबंधी विवाद के कारण मारा गया है। उसने स्पष्ट कहा कि बिसो महतो व एक अन्य ने उसके बेटे को मारा है। दो कट्ठे जमीन को लेकर विवाद उसी से था। उसने जान मारने की धमकी भी दिया था। 

वहीं अस्पताल में ऑन ड्यूटी चिकित्सक डा.इन्द्र भूषण कुमार ने बताया कि मृतक के शरीर पर न तो जख्म है,और न हीं अंदरुनी अंग पर कोई प्रहार या निशान है। और न ही मुंह से किसी प्रकार का झाग निकाला है इसलिए स्पष्ट रूप से कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। 

वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इसके बाद ही अन्य बातों का खुलासा हो पाएगा। मृतक के पिता से आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।
(रिपोर्ट: रानी देवी)
संदेहास्पद अवस्था में मसाला व्यवसायी की मौत संदेहास्पद अवस्था में मसाला व्यवसायी की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 06, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.