ट्रैक्टर पर बैठकर महिला मायके से जा रही थी ससुराल: फिसलकर गिरी और उसी ट्रैक्टर की चपेट में आने से हुई मौत

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के बस स्टैंड से उत्तर बभनी रोड मैं बुधवार के सुबह लगभग 11:00 बजे ट्रैक्टर के चपेट में आ जाने से एक महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.


मिली जानकारी के अनुसार इंदिरा देवी (पैंतीस वर्षीया) पति गणेश राम अपने मायके भेलवा से अपने 10 वर्षीय पुत्र राजकुमार के साथ ससुराल को कौड़िहार जा रही थी. इसी दौरान रास्ते में एक ईंट लोड ट्रैक्टर मिला जिस पर बैठकर वह गम्हरिया आ रही थी. इसी दौरान गम्हरिया  में जिओ ऑफिस के समीप महिला ट्रैक्टर से फिसल कर नीचे गिर गई और महिला के ऊपर ट्रैक्टर का चक्का चढ़ जाने से उसकी मौत हो गई. 

इंदिरा देवी के पुत्र राजकुमार ने बताया कि अपने मां के साथ मंगलवार को नानी के घर गया था. काफी दिनों से नानी की तबीयत खराब थी और बुधवार को घर वापस जा रहे थे. रास्ते में एक ट्रैक्टर मिला जिस पर बैठकर गम्हरिया आ रहे थे. वहीं घटना के बाद ग्रामीणों के द्वारा महिला को गम्हरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष दल बल के साथ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

वहीं मौके पर परिजनों का रो रो कर हुआ बुरा हाल था. मृतका एक बेटी और एक बेटा को अपने पीछे छोड़ गई है. पति गणेश राम भी पत्नी की मौत की खबर सुनकर बेहोश होकर अस्पताल परिसर में गिर गए. जिसके बाद परिजनों के द्वारा उन्हें होश में लाकर काफी समझाया. वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रैक्टर पर एमएससी कंपनी का पंद्रह सौ ईट लोड है गाड़ी को थाना लाया गया है गाड़ी नंबर बीआर 43 बी 4397 है.
ट्रैक्टर पर बैठकर महिला मायके से जा रही थी ससुराल: फिसलकर गिरी और उसी ट्रैक्टर की चपेट में आने से हुई मौत ट्रैक्टर पर बैठकर महिला मायके से जा रही थी ससुराल: फिसलकर गिरी और उसी ट्रैक्टर की चपेट में आने से हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 06, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.