चले थे दुबारा घोड़ी चढ़ने, लग गई हथकड़ी: दूसरी शादी रचाने की कोशिश में बुरे फंसे दुल्हे राजा

दूसरी शादी करने सिंहेश्वर मंदिर पहुंचे युवक को महंगा पड़ गया । पत्नी के परिजनों की  शिकायत पर सिंहेश्वर थाना ने फिर से घोड़ी चढ़ने का शौक रखने वाले युवक को हथकड़ी पहना दिया और गिरफ्तार कर लिया ।

पति पर पूर्व से चल रहा था दहेज़ अधिनियम के तहत मामला । सूत्रों के अनुसार अररिया निवासी ने करबैली के वधु पक्ष को धोखे रखते हुए सिंहेश्वर मंदिर में शादी रचाने का षड्यंत्र रचा । लेकिन पहली पत्नी के घर वालों की सजगता के कारण शादी होने से पहले ही उसे गिरफ्तार करवा दिया । पहली शादी के पुख्ता सबूत में केस के कागजात और शादी का एलबम दिखाया ।

धर्मशाला प्रभारी अमरनाथ ठाकुर ने बताया कि दूसरी शादी करने आये युवक को थाना से आकर एसआई ने गिरफ्तार कर लिया आयर थाना ले गए । इस बाबत थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता ने बताया कि दूसरी शादी करने आये व्यक्ति पर दहेज़ अधिनियम का मामला भी चल रहा है । डिटेल थाना पर मुंशी के एन प्रसाद से ले लीजिए । वहीँ केएन प्रसाद ने इस मामले से अनभिज्ञता जाहिर की । पाठक कृपया कन्फ्यूज न हों, ये मधेपुरा पुलिस है.
चले थे दुबारा घोड़ी चढ़ने, लग गई हथकड़ी: दूसरी शादी रचाने की कोशिश में बुरे फंसे दुल्हे राजा चले थे दुबारा घोड़ी चढ़ने, लग गई हथकड़ी: दूसरी शादी रचाने की कोशिश में बुरे फंसे दुल्हे राजा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.