मधेपुरा शहर में मुंद्रिका बस ने कोचिंग से लौट रही छात्रा को मारी ठोकर, गंभीर

जिले भर में दुर्घटनाओं के लिए बदनाम मुंद्रिका बस ने भीड़ वाले इलाके में एक छात्रा को ठोकर मार दी जिससे छात्रा की हालत नाजुक बन गई है.


मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिला मुख्यालय के बाय पास रोड में हीरो शोरूम के सामने देर शाम कोचिंग से पढ़कर लौट रही एक छात्रा को मुंद्रिका बस ने ठोकर मार दी जिसके बाद छात्रा बुरी तरह जख्मी हो गई. छात्रा मेघा कुमारी (17 वर्ष), पिता बिजेंद्र प्रसाद यादव स्थानीय वार्ड नं. 14 की रहने वाली है. उसे बेहोशी की हालत में पास के अस्पताल में दाखिल कराया गया जहाँ उसकी स्थिति गंभीर है और उसे ऑक्सीजन पर रखा गया है.

स्थानीय लोगों ने बस को घेरना चाहा तो बस चालक चलती बस से कूद गया और भागने की कोशिश की. चलती बस से और बड़ी दुर्घटना हो सकती थी पर बस कुछ कदम आगे जाकर रूक गई. लोगों ने बस को क्षतिग्रस्त करना चाहां परंती मौके पर पूर्व वार्ड पार्षद ध्यानी यादव आदि ने पहुंचकर मामले को सूझबूझ से नियंत्रित किया. बाद में पुलिस ने मौके पर पहुँच कर बस को अपने कब्जे में कर लिया.

मधेपुरा शहर में मुंद्रिका बस ने कोचिंग से लौट रही छात्रा को मारी ठोकर, गंभीर मधेपुरा शहर में मुंद्रिका बस ने कोचिंग से लौट रही छात्रा को मारी ठोकर, गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.