मधेपुरा में सरस्वती पूजा पंडाल के सामने शराब पीकर हंगामा कर रहे दो युवक गिरफ्तार

मधेपुरा में कंमाडो दस्ता ने रविवार की रात आर पी एम कालेज के पास एक सरस्वती पूजा पंडाल के आगे शराब पीकर हंगामा कर रहे दो युवक को गिरफ्तार किया है जबकि करीब एक दर्जन युवक पुलिस देखकर बाइक पर सवार होकर फरार हो गए. 

 प्रत्यक्षदर्शी की माने तो हंगामा कर रहे युवक ने फायरिंग भी की है लेकिन पुलिस ने इस बात से इंकार किया है ।

 घटना के सम्बन्ध प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि रात के दस-ग्यारह बजे के आसपास आर पी एम कॉलेज के एक सरस्वती पूजा पंडाल में दर्जनो छात्र शराब पीकर मौज मस्ती कर रहे थे. बाद में युवक हंगामा पर उतर आये. इसी बीच युवक ने हवा मे फायरिंग करना शुरू कर दिया. स्थिति गम्भीर देख किसी ने पुलिस को सूचना दी । 

थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने तत्काल कमांडो और रात्रि गश्ती पुलिस को सूचना दी तो कमांडो और गश्ती पुलिस मौके पर पहुंची. हंगामा कर रहे युवक पुलिस को देखकर बाइक पर सवार होकर भागने लगे, जबकि दो युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गए. दोनों युवक ने शराब पी रखा था । पूछताछ में एक युवक की गम्हरिया वार्ड नम्बर 9 के पवन कुमार जबकि दूसरे युवक की पहचान सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर के सिमरन गांव के अमित कुमार के रूप में हुई ।

पुलिस अभिरक्षा में दोनों युवक को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया जहाँ दोनों युवक के द्वारा शराब पीने की पुष्टि हुई । थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि दोनों के विरूद्ध एक्साइज एक्ट तहत केस दर्ज किया गया है ।  उन्होने  फायरिंग की घटना से इंकार किया है ।
मधेपुरा में सरस्वती पूजा पंडाल के सामने शराब पीकर हंगामा कर रहे दो युवक गिरफ्तार मधेपुरा में सरस्वती पूजा पंडाल के सामने शराब पीकर हंगामा कर रहे दो युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 12, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.