मधेपुरा में सरस्वती पूजा पंडाल परिसर में चली गोली: एक युवक घायल

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के साहुगढ गाँव में रविवार को सरस्वती पूजा पंडाल परिसर में रात को एक युवक गोली  लगने से घायल हो गया, जिसका इलाज सदर अस्पताल मे चल रहा है । 



घटना को लेकर घायल युवक ने तीन नामजद सहित छह के विरूद्ध हत्या के प्रयास का  केस दर्ज कराया है । घटना को लेकर साहुगढ़  पंचायत के दीवानी टोला के वार्ड 14 निवासी सह घायल चन्द्रशेखर कुमार ने  सदर थाना में आवेदन देकर कहा कि वे  गाँव के दुर्गा मंदिर परिसर मे स्थित सरस्वती पूजा पंडाल में  रात्रि में  थे ।परिसर मे भगवानपुर टोला के नीतिश कुमार और अमित कुमार बैठे थे और दोनों अपने मोबाइल पर किसी से फोन पर बात कर रहे थे. 15-20 मिनट के बाद रात्रि 1:38 बजे एक मारूति वाहन से आनन्द कुमार नामक युवक के साथ तीन अज्ञात  युवक उतरकर सीधे मेरे पास आये और जान से मारने की नीयत से आनन्द ने मेरे उपर फायरिंग कर दिया । गोली मेरे गर्दन में लगी. फिर नीतीश और अमित ने कुर्सी और हॉकी स्टीक से मारना शुरू कर दिया, वे बेहोश होकर गिर गए । गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग आये तो वे सभी फरार हो गये । स्थानीय लोगों ने मुझे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया ।

घायल का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि घटना को लेकर केस दर्ज किया गया है.  उन्होंने कहा कि घटना आपसी रंजिश में मारपीट और  गोली चलाने से सम्बंधित है, मामले की जाँच की जा रही है ।
मधेपुरा में सरस्वती पूजा पंडाल परिसर में चली गोली: एक युवक घायल मधेपुरा में सरस्वती पूजा पंडाल परिसर में चली गोली: एक युवक घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 12, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.