गैर की बांहों में पत्नी को देख प्रेमी की कर दी हत्या, पति के गुस्से को देख पत्नी हुई नतमस्तक और की लाश छुपाने में मदद

भले ही न्यायालय ने विवाहेत्तर संबंध को आपसी सहमति की शर्त पर वैध मान लिया हो, लेकिन समाज इसे स्वीकृति नहीं दे रहा है। वैसे भी फिर लाख स्वीकृति हो जाय अपनी पत्नी को गैर की बाहों में देख किसी को भी शायद ही बर्दाश्त होगा. 


यहाँ भी कुछ ऐसा ही हुआ और मधेपुरा में लालो उर्फ अजय यादव को ऐसा ही कुछ देखकर इतना गुस्सा चढ़ा कि उसने बिना सोचे समझे हथौड़े से ताबड़तोड़ हमला कर प्रेमी विवेक यादव की हत्या कर दी। क्रोध का ऐसा जुनून कि फिर उसने करेंट लगाकर उसे मार कर संतुष्ट भी हो गया । गुस्से को देख पत्नी भी नतमस्तक हुई और लाश को छिपाने में अपने पति का सहयोग करते हुए घर में चूल्हे के पास गढ़ा खोद कर दोनों ने लाश को दफना भी दिया ।



मामला सदर थाने के बराही पंचायत के मनहरा सुखासन गांव के वार्ड नंबर दस की है। गाँव का विवेक यादव के पिता ने दस फरवरी को सदर थाने में आकर बताया कि विवेक 8 फरवरी की रात 8 बजे मोबाइल से बात करते घर से निकला लेकिन फिर वापस नही लौटा । पुलिस ने विवेक का मोबाइल नंबर लेकर उसे सर्विलांस पर डाला तो पता चला कि उसने अंत में जिस नंबर पर बात की थी वह विवेक के नाम से ही जारी है। फिर गाँव वाले से पूछताछ में पता चला कि विवेक का अवैध संबंध गांव की ही पिंकी देवी से है जो लालो यादव की पत्नी है। लिहाजा पुलिस ने लालो के घर पर छापामारी कर दोनों से पूछताछ की और फिर सारा राज खुल गया ।
पुलिस ने लालो के घर के चौके के पास खुदाई कर लाश को निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. लालो और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया  है। लालो यादव की पत्नी को मृतक विवेक ने मोबाइल और सिम अपने नाम से ही खरीद कर दिया था । लालो ने मीडिया के समक्ष भी अपना दोष स्वीकार कर लिया है।

मृतक विवेक शादी शुदा और दो बच्चों का पिता है और पिंकी देवी को भी तीन बच्चे हैं। एस पी संजय कुमार बताते हैं कि इस मामले के सारे पेंच सुलझा लिए गए हैं और सात दिन के अंदर चार्जशीट दाखिल कर दिया जाएगा । लालो यादव यह भी स्वीकार करता है कि उसने पहले भी विवेक को चेताया था, लेकिन वह मान नहीं रहा था। विवश होकर जब मैंने अपनी आंखों से उन दोनों को आलिंगनबद्ध देखा तो मुझसे रहा नही गया और हथौड़ा से ताबड़तोड़ वार कर उसे मार दिया ।

(देखें इस वीडियो में यो जगह और एसपी से पूरी कहानी, यहाँ क्लिक करें)
(मधेपुरा टाइम्स टीम)
गैर की बांहों में पत्नी को देख प्रेमी की कर दी हत्या, पति के गुस्से को देख पत्नी हुई नतमस्तक और की लाश छुपाने में मदद गैर की बांहों में पत्नी को देख प्रेमी की कर दी हत्या, पति के गुस्से को देख पत्नी हुई नतमस्तक और की लाश छुपाने में मदद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 12, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.