सैकड़ो युवाओं ने कैंडिल मार्च निकालकर शहीदों को किया नमन, इमरान खान का किया पुतला दहन

जम्मू के पुलवामा में भारतीय सेना पर हुए आतंकी हमला को लेकर मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत भतखोरा बाजार में आक्रोशित सैकड़ो युवाओं ने कैंडिल मार्च निकालकर शहीदों को नमन किया.


आक्रोशित युवाओं ने पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान के विरुद्ध जमकर प्रदर्शन किया साथ ही इमरान खान का किया पुतला दहन । बता दें कि जिले भर में श्रद्धांजलि कार्यक्रम के अलावे कई कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस दौरान स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश भी देखा गया. 

कार्यक्रम के दौरान युवाओं ने बताया कि हमे निंदा नहीं हर हाल में पाकिस्तान के विरुद्ध चाहिए कार्रवाई । वहीं  प्रदर्शनकारियों ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुंहतोड़ जबाब देने की मांग भी की। 

इस मौके पर प्रो युगलकिशोर यादव, इंदल सिंह, विवेक सिंह, राजेश साह, संतोष साह, बौआ यादव, भोला यादव,अनुज कुमार, राहुल कुमारआदि सैकड़ों युवा मौजूद थे।


सैकड़ो युवाओं ने कैंडिल मार्च निकालकर शहीदों को किया नमन, इमरान खान का किया पुतला दहन सैकड़ो युवाओं ने कैंडिल मार्च निकालकर शहीदों को किया नमन, इमरान खान का किया पुतला दहन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.