पुलवामा के शहीदों को पत्रकारों ने भी दी श्रद्धांजलि, पाक को मिले इसकी सजा

पुलवामा में पाक-परस्त आतंकवादियों द्वारा भारतीय अर्द्धसैनिक बलों से भरी बस पर आत्मघाती दस्ते की मदद से हुए हमले में देश के 44 जवान शहीद हुए।

मधेपुरा जिले के पत्रकारों ने इस कायराना हमले के विरोध में  शनिवार को एकजुटता प्रदर्शित करते हुए पैदल मार्च निकाल कर अपना विरोध प्रकट करते हुए भारत सरकार से मांग किया कि  इसके लिए पाकिस्तान को कड़ा जवाब दिया जाय, ताकि भविष्य में ऐसी घटना न हो सके।

शहर के सुभाष चौक से कर्पूरी चौक तक जिले के सभी पत्रकारों ने पाकिस्तान के विरोध में नारे लगाये और आतंकवादियों के साथ कड़ाई बरतने की मांग की।

इस अवसर पर प्रदीप कुमार झा, सरोज कुमार, मनीष सहाय वर्मा, सुभाष कुमार, सुलेन्द्र कुमार, तुरबसू,,शंकर कुमार, देवेंद्र कुमार, सुकेश राणा, चंदन कुमार, प्रशांत कुमार, रजिउर रहमान, महताब, रवि कुमार, राजीव सिंह, मुरारी सिंह, संतोष कुमार ,मु जावेद, मेराज आलम, मु सद्दाफ, मु साबुल,अमित कुमार आदि दर्जनों पत्रकारों ने शिरकत कर शहीदों को श्रद्धांजलि भी अर्पित किए।

पुलवामा के शहीदों को पत्रकारों ने भी दी श्रद्धांजलि, पाक को मिले इसकी सजा पुलवामा के शहीदों को पत्रकारों ने भी दी श्रद्धांजलि, पाक को मिले इसकी सजा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.