हाई प्रोफाइल इलाके में पूर्व रजिस्ट्रार के घर चोरी: पचास हजार सहित सामान ले गये चोर

मधेपुरा के बी॰ एन॰ मंडल विश्वविद्यालय के पूर्व रजिस्ट्रार के घर बुधवार की रात हुई चोरी में नगदी सहित लाखों के सामान अज्ञात चोर ले गये । पूर्व रजिस्ट्रार प्रो॰ विरेन्द्र प्रसाद यादव ने घटना को लेकर सदर थाना मे आवेदन देकर कर जानकारी दी ।


प्रो॰ यादव ने आवेदन मे कहा कि अज्ञात चोर ने घर के पहली मंजिल में घुसकर घटना को अंजाम दिया है । चोर घर में रखे एक बड़ा एल ई डी टीवी, एक मोबाइल और पचास हजार नगद ले गए ।

घटना के बावत जानकारी मिली कि घर के कुछ सदस्य मकान के नीचे वाला कमरों में सोये थे. प्रो॰ यादव के पुत्र डा॰ अमित कुमार जिले के घैलाढ़ पदस्थापित हैं और बीती रात में वे घैलाढ़ में थे, इसी कारण फायदा चोर ने उठा लिया ।

मालूम हो कि शहर के वार्ड नंबर 20 के क्लब रोड निवासी  बी॰ एन॰ मंडल विश्वविद्यालय के पूर्व रजिस्ट्रार प्रो॰ विरेन्द्र प्रसाद यादव के घर अज्ञात चोर ने घर मे घुस कर चोरी की घटना को अंजाम दिया । घटना जिस इलाके हुई यह इलाका हाइ प्रोफाइल इलाका है और यहाँ न्यायिक पदाधिकारी से लेकर बड़े बड़े पदाधिकारियो का निवास है. इस इलाके में चोरी की घटना ने एक बार फिर शहरवासियों को सोचने को विवश कर दिया है ।

घटना की जानकारी के थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने घटना स्थल की जांच के लिए पुलिस पदाधिकारी अरूण कुमार सिंह को भेजा । श्री सिंह ने बताया कि प्रथम द्रष्टया जांच के क्रम पता चला कि घटना को अंजाम घर की जानकारी रखने वाले ने ही दिया है । उन्होने बताया कि आवेदन में चोरी की घटना में एक टीवी, मोबाइल और पचास हजार नगद ले जाने की बात कही गयी है । बताया कि मामला दर्ज किया गया है ।
हाई प्रोफाइल इलाके में पूर्व रजिस्ट्रार के घर चोरी: पचास हजार सहित सामान ले गये चोर हाई प्रोफाइल इलाके में पूर्व रजिस्ट्रार के घर चोरी: पचास हजार सहित सामान ले गये चोर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.