व्यवसायी के द्वारा सैकड़ों वृद्ध व लाचार लोगों के बीच किया गया कंबल वितरण

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत जोरगामा पंचायत के पंचायत सरकार भवन में मंगलवार को मकर संक्रांति के मौके पर मुरलीगंज के प्रतिष्ठित व्यवसाई प्रतिष्ठान गाड़ोदिया शिवम् फैशन के सौजन्य से गरीब नि:सहाय लोगों भिखारी एवं जरूरतमंदों के बीच जोरगामा पंचायत के सभी वार्डों से आए लोगों के बीच कंबल वितरण का कार्यक्रम किया गया। 


मौके पर गाड़ोदिया फैशन एवं शिवम के प्रोपराइटर श्री शिव प्रकाश गड़ोदिया के हाथों दो सौ कंबल वितरण किया गया है। मौके पर पंचायत के पुर मुखिया मिथिलेश कुमार आर्य जोरगामा के सामाजिक कार्यकर्ता और जनता दल यू जिला महासचिव सुरेंद्र यादव , विकास आनंद, अमित कुमार ,पीरवत पासवान आदि मौजूद थे. 

वहीं मंगलवार को ही दिन के 3:00 बजे शिवम द्वारा निर्माणाधीन वार्ड नंबर 9 स्थित बिल्डिंग में हजारों जरूरतमंदों गरीब निःसहाय लोगों के बीच कंबल वितरण किया गया। आज के कंबल वितरण कार्यक्रम में कंबल वितरण शिवम प्रोपराइटर शिव प्रकाश गाड़ोदिया ने मौके पर कहा कि प्रत्येक वर्ष मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर हमारे द्वारा गरीब और असहाय लोगों के बीच हजार कंबल का वितरण किया जाता है. गरीब निःसहाय लोगों का मदद करना हीं मानवता है। इस मौके पर कंबल के लिए आए वृद्ध लाचार नि:सहाय विकलांग लोगों को जाड़े से बचने के लिए कंबल का वितरण किया गया। 

साथ ही दूरदराज से आए लोगों को पहले चाय पिलाया गया तदुपरांत फिर कंबल वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। मौके पर शिव प्रकाश गाड़ोदिया, श्रीमती गड़ोदिया, धनश्याम अग्रवाल, इंदल कुमार एवं गाड़ोदिया परिवार के अन्य सदस्य मौजूद थे.
व्यवसायी के द्वारा सैकड़ों वृद्ध व लाचार लोगों के बीच किया गया कंबल वितरण व्यवसायी के द्वारा सैकड़ों वृद्ध व लाचार लोगों के बीच किया गया कंबल वितरण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 15, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.